Breaking News

Flipkart पर शुरू हुई मोबाइल सेल, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 17 जून यानी आज से सेल शुरू हुई है और यह 21 जून तक चलेगी। Flipkart Mobile Bonanza Sale के तहत कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर इन ऑफर्स को एकबार जरूर देखें।

Redmi Note 6 Pro – मार्केट में Redmi Note 7 Pro आ चुका है, लेकिन आप यहां इस सेल में इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A50 – इस स्मार्टफोन की बिक्री 18,490 रुपये में हो रही है। Mobile Bonanza Sale के दौरान अगर अच्छी डील चाहिए तो ये उनमें से एक है। यह स्मार्टफोन बेहतरीन है खास कर इसका डिस्प्ले और डिजाइन आपको काफी पसंद आएगा।

Asus Z5 : इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया हाई एंड प्रॉसेसर दिया गया है। इसमें Qualcomm Snpadragon 845 प्रॉसेसर है और इसे फ्लिपकार्ट सेल में 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Vivo V15 Pro – Flipkart Bonanza Sale  में आप इस स्मार्टफोन को 26,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Note 8 – सैमसंग का यह स्मार्टफोन भले ही थोड़ा पुराना है, लेकिन अब भी ये स्मार्टफोन इस कीमत पर दूसरों के मुकाबले वैल्यू फॉर मनी है। इस फोन को आप 36,990 रुपये में खरीद सकते हैं। प्रोडक्ट्विटी के लिए आपको इस कीमत पर इससे बेहतर स्मार्टफोन शायद ही मिलेगा।

iPhone X – ऐपल के इस हाई एंड स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Apple iPhone X यहां 66,499 रुपये में मिल रहा है। आपको बता दें कि इस वेरिएंट की कीमत लॉन्च के समय भारत में लगभग 90,000 रुपये था। इन स्मार्टफोन्स के अलावा और भी कई स्मार्टफोन्स हैं जिनपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart इस सेल में Axis बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट देगी। इसके अलावा EMI ट्रांजैक्शन पर 250 रुपये का ऑफ मिलेगा। ये डिस्काउंट नॉर्मल छूट के बाद मिलेंगे, यानी ये एडिशनल डिस्काउंट हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...