Breaking News

अमित शाह के ट्वीट पर भड़का पाकिस्तान, कहा – एयर स्ट्राइक की तुलना मैच से न करें

विश्वकप में पाकिस्तान पर भारत की शानदार जीत पर गृहमंत्री अमित शाह के किए गए ट्वीट से पड़ोसी देश पूरी तरह से बौखला गया है। सोमवार को पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के महानिदेशक आसिफ गफूर ने गृहमंत्री अमित शाह से क्रिकेट में भारत से पाकिस्तान की हार की तुलना हवाई हमले से करने पर आपत्ति जताई।

विश्वकप में भारत की जीत के बाद इंडिया टीम के फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी अपने ट्विटर हैंडल से भारतीय टीम को बधाई का संदेश दिया जिसके बाद ही मेजर जनरल गफूर का यह बयान आया है।

गृहमंत्री ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और इस बार भी नतीजे एक जैसे रहे। शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई, हर दोशवासी को आप पर गर्व है और वह जीत का जश्न मना रहा है।”

जिसके बाद गफूर ने शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, “प्रिय अमित शाह, हां आपकी टीम ने एक मैच जीता, बहुत बढ़िया। दो बिल्कुल अलग- अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती है, वैसे ही स्ट्राइक और मैच की तुलना नहीं की जा सकती।”

एक और ट्वीट में गफूर ने भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक का पाकिस्तान द्वारा दिए गए जवाब का जिक्र करते हुए कहा, “यदि संदेह है तो कृपया हमारे नौशेरा के जवाबी हमले और 27 फरवरी के उल्लंघन पर दो भारतीय विमानों को गिराकर भारतीय वायु सेना को दिए जवाब के अंजाम को देख लें।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...