Breaking News

सनी देओल ने बताई शाहरुख खान के साथ हुए मनमुटाव के पीछे की वजह…

सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ यश चोपड़ा की फिल्म भय (1993) में कार्य किया था. लेकिन इसके बाद न तो दोनों ने कभी साथ कार्य किया  न ही 16 वर्ष तक दोनों के बीच वार्ताहुई. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान एक्टर से सांसद बने सनी देओल ने शाहरुख के साथ हुए मनमुटाव के पीछे की वजह बताई.

    1. सनी ने बताया, “मैं फिल्म में एक सीन कर रहा था, जिसमें शाहरुख मुझे छुरा मारता है. सीन को लेकर यश चोपड़ा से मेरी जमकर बहस हुई. मैंने उन्हें समझाने की प्रयास की कि फिल्म मैं कमांडो अधिकारी हूं. मेरा भूमिका अपने आपमें एक्सपर्ट है. मैं एकदम फिट हूं, फिर कैसे यह लड़का (शाहरुख खान का किरदार) मुझे सरलता से पीट सकता है. वह मुझे पीट सकता है, लेकिन उस स्थिति में जबकि मैं उसे देख नहीं रहा हूं. अगर मैं उसे देख रहा हूं, फिर भी वह मुझे छुरा मार सकता है तो फिर मुझे कमांडों नहीं बोलना चाहिए.
    2. सनी ने आगे कहा, “चूंकि यशजी वृद्ध थे. इसलिए मैंने उनका लिहाज किया  कुछ नहीं कहा. मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था. मैंने अपने हाथ पॉकेट में डाले.तब इस बात अहसास भी नहीं हुआ कि गुस्से में मैंने अपने हाथों से अपनी ही पैंट फाड़ ली थी.
    3. जब सनी से पूछा गया कि उन्होंने 16 वर्ष तक शाहरुख से बात क्यों नहीं की? तो उनका जवाब था, “ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की. लेकिन मैंने अपने आपको अलग कर लिया है. ज्यादा सोशल नहीं होता हूं. इसलिए हम कभी मिलते ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं है.
    4. 2001 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए साक्षात्कार में सनी ने बोला था कि भय की मेकिंग उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था. उस वक्त उनसे झूठ कहा गया था. उन्हें मेकर्स द्वारा धोखे से साइडलाइन कर दिया गया था.

      सनी के मुताबिक, उन्हें नहीं बताया गया था कि मेकर्स फिल्म में विलेन को ग्लोरिफाई करने वाले थे. इस साक्षात्कार में जब सनी से पूछा गया था कि क्या शाहरुख से उन्हें कोई गुरेज है तो उन्होंने बोला था, “मैंने उनके साथ कार्य किया है  वे कैपेबल हैं. बस आगे से मैं ज्यादा केयरफुल रहूंगा.

 

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...