Breaking News

5 साल बाद बड़े पर्दे पर अपने पति की फिल्म में कैमियो करेंगी करीना

बॉलीवुड के मशहूर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सैफ और करीना के फैंस के लिए खुशी की बात सामने आई है। जी हां , दोनों ही स्टार्स बड़े पर्दे पर पांच साल बाद एक साथ नजर आएंगे।

ऐसा बताया जा रहा है कि करीना सैफ की आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आएंगी। इसमें करीना का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। वहीं कुछ समय पहले करीना लंदन में अपने पति और बेटे तैमूर के साथ हॉलिडे पर गई थी। ऐसा कहा जा रहा है कि लंदन में वह सिर्फ वैकेशन ही नहीं बल्कि फिल्म की शूटिंग का हिस्सा भी बनी होंगी। वह फिल्म में सैफ की एक्स वाइफ और एक्स गर्लफ्रेंड के रोल में दिख सकती हैं।

इससे पहले भी बड़े पर्दे पर सैफ और करीना ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ऐसा दूसरी बार होगा जब करीना कपूर पति की फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देंगी।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट इरफान खान नजर आएंगे। वहीं हाल ही में करीना कपूर खान ने कहा कि उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम करने की हामी इसलिए भरी, क्योंकि वह इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं। फिल्म में भले ही उनकी भूमिका छोटी है लेकिन अदाकारा का मानना है कि यह एक सीखने वाला अनुभव रहेगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...