Breaking News

डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपर स्टार ब्रॉक लेसनर के एडवोकेट ने रणवीर सिंह को भेजी कानूनी नोटिस,जाने क्या हैं वजह…

वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला Cricket World Cup 2019 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने लिए कठिन बनता जा रहा है डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) सुपर स्टार ब्रॉक लेसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने रणवीर सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है।

दरअसल हिंदुस्तान की पाक पर जीत के बाद रणवीर सिंह ने एक ट्ववीट करके हार्दिक पांड्या की तारीफ की थी हेमन ने दावा किया है कि रणवीर ने लेसनर के वाक्य का प्रयोग किया है  इस तरह से उन्होंने कॉपीराइट का उल्लंघन किया है बॉलीवुड एक्टर ने जीत के बाद हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि ईट, स्लीप, डॉमिनेट  रिपीट। जिसके बाद हेमन ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया कि क्या मजाक है यह खाओ, सो, जीतो  दोहराओ….कॉपीराइट हेमन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उन्होंने नोटिस भेज दिया है उन्होंने लिखा कि मैं धमकी नहीं दे रहा बल्कि मैंने नोटिस भेज दिया है लेसनर को कवरेज देने के लिए द स्टेट्समैन की प्रशंसा करता हूं हेमन ने लिखा हूं कि मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं मैनेजर नहीं हूं।

मैं वकील हूं  मैं संसार का सबसे बढ़िया एडवोकेट हूं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब हेमन ने नोटिस भेजा है। पहले भी इसी मामले को लेकर उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप के ट्वीटर हैंडल पर नाराजगी जाहिर की थी क्रिकेट वर्ल्ड कप ने धोनी की तारीफ करते हुए लिखा था कि साओ, सो जाओ  गेम फिनिश करो इस पर हेमन ने क्रिकेट वर्ल्ड कप से बोला था कि वह लेसनर के शब्दों का सहारा न ले उनकी लॉयल्टी का भुगतान नकद, चेक, स्टॉक या क्रिप्टकरेंसी से होने कि सम्भावना है

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...