Breaking News

दबंगों ने कोचिंग संचालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,जानिये पूरी घटना के बारे में…

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शुक्रवार की शाम कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए आधा पंजीकृत न दबंगों ने कोचिंग संचालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हमले में कोचिंग संचालक की पत्नी और भाई बहन सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी फुरसतगंज में भर्ती कराया गया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस ने एक आरोपी को अरैस्ट कर आधा पंजीकृत न के विरूद्ध संबंधित धाराओं में केस पंजीकृत कर लिया है। बवाल की समाचार पाते ही एसडीएम तिलोई मौके पर पहुंचे  घटना की जाँच पड़ताल की।

सुप्रियम एजूकेशन के नाम से कोचिंग

नगर के मोहल्ला चौधराना निवासी शशांक पद्मभूषण पुत्र कुंवर बहादुर सोनकर और उनकी पत्नी गायत्री करीब 6 माह से नगर के मोहल्ला खरका शेखाना में स्व डॉ. तहसीन के बड़े भाई की बिल्डिंग के प्रथम तल पर सुप्रियम एजूकेशन के नाम से कोचिंग का संचालन करते हैं।

शुक्रवार की शाम आधा पंजीकृत न लोग कोचिंग पहुंचे  संचालक पर कोचिंग में पढ़ने वाली अपनी बहन से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हमला बोल दिया। दबंगों ने कोचिंग संचालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। यही नहीं दबंगों ने बीच बचाव कर रही उसकी पत्नी गायत्री,भाई मयंक,बहन सारिका को भी पीटा। बवाल के बाद सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची  हमलावरों में मुन्ना अंसारी को अरैस्ट कर लिया। साथ ही सभी घायलों को 108 एंबुलेन्स से सीएचसी फुरसतगंज पहुंचाया गया।

तनाव को देखते हुए दोनों मोहल्लों में

बवाल की समाचार पाकर एसडीएम तिलोई सुनील कुमार त्रिवेदी भी घटनास्थल पहुंच गए  मुद्दे की जाँच पड़ताल की। तनाव को देखते हुए दोनों मोहल्लों में पुलिस तैनात कर दी गयी है। अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी दयाराम सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है एक आरोपी को अरैस्ट कर लिया गया है  दोषी किसी भी मूल्य पर बख्शे नहीं जाएंगे।

कोतवाली प्रभारी गजेन्द्र सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष के संजय पुत्र स्व रामगरीब सोनकर की तहरीर पर आरोपी मुन्ना, मंसूर, शब्बू, अकरम, बब्लू पुत्रगण हाजी महमूद के विरूद्ध संबंधित धाराओं में केस पंजीकृत किया गया है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...