Breaking News

रितिक रोशन की बहन के बॉयफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर रितिक रोशन की बहन सुनेना रोशन काफी चर्चा का विषय बनी हैं। दरअसल उन्होंने अपने भाई रितिक और पिता राकेश रोशन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए यह जानकारी दी कि वह नरक जैसी जिन्दगी जी रही हैं।

सुनैना ने अपने भाई रितिक पर उन्हें घर खरीदकर देने का वादा पूरा न करने का भी आरोप लगाया। सुनैना ने अपने पिता पर उन्हें थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि चूंकि उनका बॉयफ्रेंड मुस्लिम है इसलिए राकेश रोशन ने उस लड़के को आतंकवादी करार दिया है। सुनैना के बॉयफ्रेंड रूहेल अमीन ने फाइनली इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने कहा है कि इस घटना ने एक बार फिर से आज के उदारवादी वक्त में धर्म-जाति जैसी चीजों के पॉलिटिक्स को उजागर किया है, जिनके बारे में समझा जाता है कि ये अब खत्म हो रहे हैं। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि किसी को सिर्फ इसलिए आतंकवादी करार देना कि वह एक खास धर्म से सम्बंध रखता है।

यह बेहद अपमानजनक है और इसकी कड़े शब्दों में निन्दा होनी चाहिए। बता दें कि रूहेल अमीन एक पत्रकार हैं और सुनैना से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह एक अखबार में एंटरटेनमेंट बीट कवर किया करते थे। रूहेल ने बताया, ‘हम एक-दूसरे से अलग हो गए और फिर सोशल मीडिया के जरिए हम एक बार फिर से जुड़े।

उन्होंने यह भी कहा कि सुनैना के परिवार ने उनकी इस दोस्ती को मंजूरी नहीं दी। उन्होंने बताया कि इस दोस्ती की जानकारी मिलने के बाद से उनके पैरंट्स ने उनके चारों ओर सिक्यॉरिटी कड़ी कर दी और जब सुनैना ने रूहेल को ये बातें बताईं तो पहले तो उन्हें इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा था और बाद में उन्हें काफी हंसी भी आई।रुहेल ने कहा, ‘सिर्फ किसी की जाति-धर्म के चलते उसे आतंकवादी करार दे देना स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए। केवल धर्म और जगह की वजह से आप चरमपंथ जैसी चीज को परिभाषित नहीं कर सकते। सबसे जरूरी यह है कि हमें ऐसे जाहिल नजरिया के खिलाफ खड़ा होने की जरूरत है।

जो कि उनका (रोशन फैमिली) भी नजरिया है। रूहेल ने बताया कि सुनैना अपनी जिंदगी को एक नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि उनका परिवार उनके फैसले का समर्थन करे। जब उनसे पूछा गया कि जहां रोशन परिवार में रितिक का शादी सुज़ैन से हुई थी।

जो कि खुद मुस्लिम हैं तो उन्हें इससे परेशानी क्यों है? इसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, हर कोई यहां इस विडम्बना को देख सकता है।रिपोर्ट्स की मानें तो सुनैना अपनी इस जंग में कंगना रनौत से मदद लेने की कोशिश करती रही हैं। सुनैना कंगना रनौत से सम्पर्क में आने की वजह बताते हुए कहती हैं कि कंगना से मदद के लिए सम्पर्क में आई थीं।

क्योंकि वह महिलाओं की शक्ति का प्रतिनिधत्व करती हैं। वह कंगना और महिला शक्ति का सपॉर्ट करती हैं। सुनैना कंगना की तारीफ करते हुए कहती हैं कि कंगना भी इंसाफ के लिए लड़ रही हैं और वह खुद भी इंसाफ चाहती हैं। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि रितिक की बहन सुनैना एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं और उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं है।

इस सम्बंध से नाराज परिवार सुनैना के साथ मारपीट भी करता है। रंगोली ने अपने ट्विटर पर यह दावा किया था कि रितिक रोशन की फैमिली सुनैना को टॉर्चर कर रही है और सुनैना इस मामले में कंगना से मदद मांग रही हैं। पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा, उनके पिता ने भी उन्हें मारा और उनका भाई उन्हें बंद करके रखना चाहते हैं।यहां तक कि रंगोली द्वारा ट्विटर में दी गई इस जानकारी को पुख्ता किया खुद रितिक की बहन सुनैना ने। बीते बुधवार की शाम एक वेबसाइट से हुई बातचीत में सुनैना ने बताया था कि कंगना की बहन रंगोली द्वारा किए गए सभी ट्वीट पढ़े हैं और यही सच्चाई है, इस सच्चाई के सामने आने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वह खुद चाहती थीं कि उनका यह सच सबके सामने आए, उन्हें अपनी बुरी हालत के बारे में रंगोली के द्वारा ट्वीट किए जाने पर कोई भी ऐतराज नहीं है। सुनैना ने अपनी इस बातचीत में पैसे की तंगी पर भी बात की और बताया कि परिवार उन्हें उनके खर्चे के लिए पैसे नहीं देता बहुत मांगने पर एक छोटी राशि महीने भर के खर्चे के लिए दी जाती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...