Breaking News

अखिल भारतीय ब्राह्मण जन कल्याण समिति ने की बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

बंगाल में दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं राजनैतिक तुष्टीकरण को देखते हुए अखिल भारतीय ब्राह्मण जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवम त्यागी ने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। अखिल भारतीय ब्राह्मण जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवम त्यागी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि याचना नहीं अब रण होगा। शिवम ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की ।

बंगाल भ्रमण के बाद में दिल्ली पहुंचे शिवम त्यागी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिल बंगाल में राष्ट्रपति से बातचित कर राष्ट्रपति शासन लगाने की बात कही है” उन्होंने कहा कि तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूँ । याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा!”

उन्होंने कहा, ”देश के लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए सत्ता प्रायोजित हिंसा का डटकर सामना करने वाले लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं ।”शिवम ने कहा, ”ऐसी अलोकतांत्रिक, अराजक तृणमूल कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने के लिए महामहिम राष्ट्रपति जी से मांग करता हूँ ।’ उन्होंने यह भी कहा कि ‘याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है । बगदादी से प्रभावित होकर “बगदीदी” बनने का आपका सपना भारत माँ के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे ।”

उन्होंने पूछा कि भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर, रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं, उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति से मुलाकात कर बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की जाएगी

About Aditya Jaiswal

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...