Breaking News

अपने पार्टनर को जरुर कहे ये सात प्यार भरी बातें,रिश्ता रहेगा हमेशा प्यार भरा…

जब दो प्यार करने वाले विवाह करते हैं तो वे खूबसूरत संबंध में बंध जाते हैं  इसके साथ ही बहुत कुछ उनकी जिंदगी में बदलता है. लेकिन इस परिवर्तन में अगर आपने प्यार जताने का उपाय भी बदल दिया है तो ये अच्छा नहीं है. भले ही आप विवाह के बाद खर्चों को संभालने  नयी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो गए हो लेकिन अपने पार्टनर को ये सात प्यार भरी बातें जरुर कहें.देखिएगा इन शब्दों का प्रभाव जादू की तरह होगा.आई लव यू इन तीन शब्दों का प्रभाव तो आपने विवाह के पहले देखा ही होगा. इन्हीं तीन शब्दों का ही तो प्रभाव है कि आप जिसे चाहते हैं वो आपके साथ हैं. तो फिर विवाह के बाद आपने पार्टनर के सामने ये जताना कैसे छोड़ दिया कि आप उन्हें कितना चाहते हैं. अगर आपको भी नहीं याद आ रहा कि अंतिम बार आपने अपने पार्टनर को “आई लव यू”कब बोला था तो  आज ही अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करें.

तारीफ भी है जरुरी ऑफिस  घर में संतुलन बनाते-बनाते क्या आपको भी अपने पार्टनर के लिए वक्त नहीं मिलता. लेकिन थोड़ा समय निकालकर अपने साथी की तारीफ जरुर करें.तुम कितनी सुंदर लग रही हो या आज आप बहुत हैंडसम लग रहें हैं जैसी तारीफ के शब्द बोलने में आपको कितना समय लगेगा. लेकिन इन छोटे से लफ्जों का प्रभाव बहुत गहरा होता है.

मैं हमेशा साथ रहूंगा भागदौड़ भरी जिंदगी में जरुरी नहीं की आप हमेशा साथ रहें. ऐसे में अकेलापन हर किसी को परेशान कर सकता है. लेकिन अपने पार्टनर से ये बोलना कभी न भूलें कि आप हमेशा उसके साथ हैं. इन शब्दों से एहसास होता रहेगा कि भले ही वो आपसे दूर हैं लेकिन आपका ख्याल उसे हमेशा है.

देखभाल भी है जरुरी अपने पार्टनर की परवाह तो सभी करते हैं लेकिन अगर आप अपनी इसी देखभाल को शब्दों या अपने भावनाओं से जाहिर करेंगे तो आपके पार्टनर को दूसरी ही खुशी होगी.

सरप्राइज अपने संबंध को जीवंत रखने के लिए जरुरी है कि एक दूसरे को छोटा ही ठीक पर सरप्राइज दें. ये सरप्राइज कुछ भी होने कि सम्भावना है चाहे वो पार्टनर के पसंद का खाना बनाना हो या उसके पसंद के फूल लाना. ये सरप्राइज आपके पार्टनर को जरुर खुशी देंगे.

डेट पर जाएं  आप अपनी विवाह के बाद भी तो अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं. एक बार अपने पार्टनर से डेट के लिए जरुर कहें देखे वो अपनी सारी बैठक को कैंसल करके कैसे आपके साथ पुरानी यादों को ताजा करने के लिए डेट पर जाएंगे.

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...