Breaking News

इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, पाक को बाहर करने को जानबूझकर हार सकता है भारत

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम यह नहीं चाहती कि पाकिस्तान विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचे इसलिए वो बांग्लोदश और श्रीलंका के खिलाफ जानबूझकर खराब प्रदर्शन कर सकती है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच से पहले पाकिस्तान के पत्रकार साज सदीक ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बासित को पाकिस्तान के न्यूज चैनल एआरवाई न्यूज पर बयान देते हुए देखा जा सकता है। पाकिस्तान के लिए 19 टेस्ट और 50 वनडे खेलने वाले बासित ने कहा, भारत कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे और इसीलिए विराट कोहली की टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अपने मैच हार सकती है।

सभी ने देखा कि उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ किस तरह से मुकाबला जीता। बासित ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने यहां तक दावा किया कि ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ हुए मैच में जानबूझकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

बासित ने कहा कि वे इस तहर से खेलेंगे कि किसी को पता नहीं चलेगा कि क्या होगा। अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के मैच में क्या हुआ? भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने क्या किया? डेविड वार्नर ने क्या किया? पाकिस्तान फिलहाल, तालिका में सात अंकों के साथ छठे स्थान पर काबिज है।

उसे सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अपने शेष दोनों मुकाबले जीतने के साथ अन्य टीमों के समीकरण पर भी निर्भर रहना पड़ेगा। पाकिस्तान को अब बांग्लादेश और अफगानिस्तान से भिडऩा है। दूसरी ओर, भारत लगभग सेमीफाइनल में पहुंच चुका है। उसके सात मैच में 11 अंक हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...