फरार कैदी को पुलिस ने दबोचा

लखनऊ. राजधानी स्थित किंग जार्ज मेडिकल कालेज के मानसिक वार्ड से पुलिस को चकमा देकर फरार कैदी को गुरुवार की दोपहर वजीरगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो पकड़ा गया अभियुक्त दूसरे शहर भागने की फिराक में था तभी उसे पकड़ लिया गया।

वजीरगंज थाना प्रभारी के मुताबिक पकड़ा गया कैदी रायबरेली निवासी सत्येन्द्र की मानसिक स्थिति ठीक नही होने के कारण इलाहाबाद कोर्ट के आदेश पर तीन पुलिसकर्मी की निगरानी में इलाज के लिए केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। बंदी पर नजर बनाने के लिए पुलिस लाइन से एचसीपी ओम प्रकाश उपाध्याय,कांस्टेबिल लवलीत यादव व वरुण सिंह मौजूद थे।

बताया यह जा रहा है कि नहाने की बात कह कर कैदी स्नानघर में चला गया और मौका पाकर पुलिसकर्मियों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। अस्पताल से कैदी के भागने की खबर मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंचे सीओ ने लापरवाह सिपाहियों को सस्पेंड कर फरार कैदी की तलाश में पुलिस फोर्स को लगाया। इधर कैदी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी कि जीआरपी पुलिस की मदद से चारबाग स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाकर दूसरे शहर भाग रहे कैदी को पुलिस ने धर दबोचा। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया कैदी 2004 में हुई हत्या व गैंगस्टर के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

बिजली के खंभे में उतरा करंट,दो की मौत

शाहजहांपुर। जिले में बिजली का खंभा खड़ा करने के दौरान उसमें करंट आ गया और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *