गायत्री प्रजापति पर लगा एक और गंभीर आरोप

 

लखनऊ. पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक और गंभीर आरोप सामने आया है। राजापुर थाना विंध्यांचल मिर्जापुर निवासी शिव राम पाल के अनुसार उन्होंने सोनभद्र के पूर्व खनन अधिकारी जे पी द्विवेदी के कहने पर कई मजदूरों के साथ प्रजापति के आवास विकास कालोनी अमेठी स्थित निवास के तालाब के सौन्दर्यीकरण में पत्थर घिसाई का काम किया।

श्री पाल ने 1 जून से 10 अक्टूबर 2016 में 4 माह 10 दिन तक कई मजदूरों के साथ काम किया जिसकी मजूदरी 50 लाख रुपये बनती है। जब श्री पाल ने अपना पैसा मांगा तो गायत्री प्रजापति ने चुनाव का बहाना बनाया और इसी तरह खनन अधिकारी ने भी पैसे नहीं दिए। श्री पाल ने बताया जब उसने मजदूरी मांगने के लिए जे पी द्विवेदी और पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से बात करनी चाही तो उनके गुर्गों ने उन्हें लात घूंसों और डंडों से जमकर पीटा और उनके साथ जमकर गाली गलौज किया।

शिव राम ने बताया कि प्रजापति के लड़के अनिल प्रजापति ने उसे जान से मारने की धमकी दी। श्री पाल ने इसकी शिकायत कोतवाली अमेठी के साथ-साथ डीएम और एसपी अमेठी से भी की लेकिन किसी स्तर पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

सोमवार को लखनऊ पहुंचकर एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर से मुलाकात कर उनके साथ जाकर आईजी लोक शिकायत विजय सिंह मीणा से इसकी शिकायत की।आईजी मीणा ने कार्यवाही का आश्वासन देते हुए मामले की जाँच एएसपी अमेठी को सौंपी है और उन्हें 15 दिन में की गयी कार्यवाही के सम्बन्ध में रिपोर्ट भी मांगी है।

 

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व सीएम हरीश रावत के राजनीतिक जीवन में आया एक और चुनौतीपूर्ण क्षण

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत की सोशल मीडिया पर ताजातरीन पोस्ट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *