ट्रिपल मर्डर कांड का खुलासा

सीतापुर. शहर के बहुचर्चित लूट और ट्रिपल मर्डर केस का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अंतर्जनपदीय अपराधी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक तमंचा व नकदी समेत अन्य सामान बरामद किया है।

विदित हो कि शहर के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी सुनील जायसवाल उनकी पत्नी कामिनी जायसवाल व पुत्र की अज्ञात बदमाशों ने 6 जून की रात लूट का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

एसपी मृगेंद्र सिंह ने इस मामले का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि सर्विलांस की मदद से बीती रात शरीफ पुत्र गनी निवासी किशुनपुर थाना लहरपुर हालपता काशीराम कालोनी सीतापुर को गिरफ्तार किया गया। पूंछतांछ पर उसने व्यापारी हत्याकांड में शामिल होने की बात स्वीकार की है। वहीं उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक अदद देशी तमंचा 315 बोर,इकसठ हजार रुपये नकद,चश्मा व दुकान की चाभियों का गुच्छा बरामद किया है। एसपी ने बताया कि अभियुक्त ने इस वारदात में शामिल अपने तीन अन्य साथियों के नाम पते भी बताएं है जिनको जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा। एसपी के मुताबिक शरीफ के ऊपर सीतापुर, लखीमपुर, हरदोई व लखनऊ सहित कई जिलों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। खुलासे के दौरान डीएम डॉ0 सारिका मोहन भी मौजूद रही। वहीं एसपी ने वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का नकद ईनाम देकर सम्मानित किया। पुलिस टीम में निरीक्षक राजेश कुमार सिंह,योगेंद्र कुमार राय,तन्वेंद्र सिंह,हरमीत सिंह, रघुवीर सिंह व बलवीर सिंह आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट: एहतिशाम बेग

About Samar Saleel

Check Also

जम्मू-कश्मीर में दवाइयों की कमी पर प्रशासन ने कही यह बड़ी बात…

जम्मू-कश्मीर में दवाइयों की कमी पर प्रशासन ने बोला है कि श्रीनगर में 1666 में से 1165 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *