नंदी ने सुनी जन समस्याएं  

 

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क पंजीयन एवं नागरिक उड्यन मंत्री नंद कुमार गुप्ता नंदी उपस्थित रहे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार जन अपेक्षाओं के अनुरूप जबावदेही के साथ जनता के दरबार में है। उन्होने कहा कि योग दिवस की ऐतिहासिक सफलता को उन्होंने प्रधानमंत्री को स्वस्थ्य भारत श्रेष्ठभारत  निर्माण के संकल्प के साथ उत्साह के साथ उत्तर प्रदेश की जनता का सहयोग बताया। उन्होने कहा कल अन्र्तराष्ट्रीय योग दिवस पर लगभग 10 लाख लोगों ने उत्तर प्रदेश में सहभागिता देकर श्रेष्ठ भारत के निर्माण को दिया मजबूती प्रदान की है।

श्री नंदी सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक जनसमस्याओं के निस्तारण में जुटे रहे। श्री नंदी ने बताया कि जनता उम्मीद के साथ जनसहयोग केन्द्र पर आ रही है और हम उम्मीद के अनुरूप समस्याओं का समाधान कर रहे है। नौकरी, ट्रांसफर, शिक्षा विभाग, लड़ाई.झगड़े, अवैध कब्जों को लेकर आयी जनता ने कहा कि पिछली सरकार में गरीबों को न्याय नहीं मिल रहा था। अब भाजपा की सरकार में उम्मीदे बढ़ी है। लोगों को न्याय मिल रहाहै। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर दिनांक 23 जून को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार चैधरी भूपेन्द्र सिंह जी जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी एवं प्रदेश मंत्री धर्मवीर प्रजापति एवं कार्यालय सहायक आनंद पाण्डेय भी उपस्थित रहेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

बिजली के खंभे में उतरा करंट,दो की मौत

शाहजहांपुर। जिले में बिजली का खंभा खड़ा करने के दौरान उसमें करंट आ गया और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *