2 जुलाई को होगी जन स्वाभिमान रैली

लखनऊ. अपना दल (एस) आगामी 2 जुलाई को वाराणसी के जगतपुर मैदान में जन स्वाभिमान रैली का आयोजन करने जा रहा है। इस संबंध में और अधिक जानकारी देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल ने कहा है कि अपना दल उत्तर प्रदेश में कमेरा समाज के हक की लड़ाई को आगे बढ़ा रहा है। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के घटक दल के अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जनहित के मामलों मे तेजी से ठोस कदम उठा रही है।

श्री पटेल ने कहा मुख्यमंत्री के रूप में योगी जी ने सबका साथ सबका विकास का मन्त्र दोहराया है। उन्होंने कहा अपना दल आगामी 2 जुलाई को वाराणसी के जगतपुर मैदान में जन स्वाभिमान रैली का आयोजन कर रहा है। दल के संस्थापक डा० सोनेलाल पटेल जी के जयंती के अवसर पर आयोजित इस रैली के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमन्त्री आदित्यनाथ योगी होंगे। दल की संरक्षिका और केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल जी जन स्वाभिमान रैली की अध्यक्षता करेंगी। पूरे उत्तर प्रदेश के जिलों से इस मौके पर अपना दल एस के कार्यकर्ता और डा पटेल के अनुयायी शामिल होंगे।

आशीष सिंह पटेल ने कहा कि इस रैली में एक लाख से अधिक लोग कमेरा समाज के लोग जुटेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए श्री पटेल ने कहा कि इलाहाबाद स्व0 डा सोनेलाल पटेल जी के राजनीतिक जीवन काल का सबसे महत्वपूर्ण स्थान रहा है अत: बमरौली हवाई अड्डा के सिविल इन्कलेव का नामकरण स्व0 डा० सोनेलाल पटेल जी के नाम पर किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि दल के कार्यकर्ताओं की मनोभावना से केंद्र सरकार को भी अवगत करा दिया गया है।

श्री पटेल ने कहा कि बनारस के जगतपुर में होने जा रही जन स्वाभिमान रैली में सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र के प्रमुख लोग जुटेंगे। पूर्वांचल की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर समेत अन्य नेताओं को भी जन स्वाभिमान रैली में आने के लिए आमंत्रित किया गया है। एपी सेन रोड स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान अपना दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेन्द्र प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अरविंद शर्मा मौजूद अमित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

बिजली के खंभे में उतरा करंट,दो की मौत

शाहजहांपुर। जिले में बिजली का खंभा खड़ा करने के दौरान उसमें करंट आ गया और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *