नगर निगम में बंदरों ने मचाया उत्पात

गोरखपुर. नगर निगम में बंदरो का आतंक कम होने का नाम नही ले रहा है। ईंद के अवकाश के दौरान दो दिनो तक बंदरो ने टैक्स विभाग में घुस कर जम कर उत्पात मचाया। बंदरों ने फाइलो को नुकसान पहुंचाने के साथ ही हाउस टैक्स के बिल को फांड दिया। कर्मचारी जब बुधवार को कार्यालय पहुंचे तो ऑफिस के अंदर के नजारा देख कर डंग रह गए। जब कर्मचारियो ने सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि यह काम बंदरो का है। विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि महत्वपूर्ण फाइले आलमारी में बंद है जिससे नुकसान कम हुआ है। हाउस टैक्स के बिल को दोबारा कम्प्यूटर से निकालना पड़ेगा।

बता दें कि टैक्स विभाग में शहर के रहने वाले लोगो के नामांतरण की फाइले, एसेसमेंट के रिकार्ड और डिमांड फाइल रखी जाती है। टैक्स विभाग की चार एसी खराब होने के चलते बंदरो को घुसने की राह मिल गई। ईद में दो दिनो के अवकाश के दौरान बंदरो ने जम कर उत्पात मचाया।

नगर निगम के आस-पास अक्सर बंदरो का जमावड़ा लगा रहता है। कुछ पार्षद इन बंदरो को रोज केला,बिस्कुट आदि खिलाते रहते है। टैक्स विभाग की एसी मरम्मत के लिए निकाले गए हैं। जिसके चलते कुछ बंदर टैक्स विभाग में घुस गये,सिर्फ हाउस टैक्स के बिल का नुकसान हुआ है।नगर आयुक्त प्रेम प्रकाश सिंह नके बताया इस घटना सेक्सबक लेते हुए ऐसा इंतजाम किया जा रहा है कि कोई बंदर दोबारा विभाग में नही घुस सकेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

बिजली के खंभे में उतरा करंट,दो की मौत

शाहजहांपुर। जिले में बिजली का खंभा खड़ा करने के दौरान उसमें करंट आ गया और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *