कार्यवाई की मांग को लेकर अनशन

देवरिया. जनपद के दगाबाज पति के खिलाफ सुलोचना ने न्याय मिलने तक आन्दोलन जारी रखने की चेतावनी दी है।बीते 22 जून को सुलोचना बैंड बाजे के साथ प्रेमी के घर बारात लेकर भी पहुंची थी,यहां प्रेमी के घरवालों और उसके बीच जमकर बवाल हुआ था।

भलुअनी थाना क्षेत्र की रहने वाली सुलोचना का बरहज थाना क्षेत्र के चकरा उपाध्याय निवासी बृजेश उर्फ गुप्ता के साथ प्रेम संबंध था। रिश्ते में बृजेश सुलोचना के भाई का साला है। दोनो तीन वर्ष तक एक साथ भलुअनी में किराये के मकान में रहे। इसके कुछ दिन पूर्व बृजेश सुलोचना को छोड़ कर गांव भाग गया। इससे नाराज होकर सुलोचना 22 जून को बारात लेकर बैंड बाजे के साथ बृजेश के गांव चकरा उपाध्याय पहुंच गई। बारात को गांव वालो ने सीवान पर ही रोक लिया और ईंट पत्थर चलाया। काफी देर तक चले मान मनौवल के बाद पुलिस सुलोचना को बरहज थाने ले आई और कार्रवाई का आश्वासन देकर वापस भेज दिया।

बृजेश के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने के चलते सुलोचना आधा दर्जन से अधिक महिलाओ के साथ डीएम कार्यालय पर आमरण अनशन पर बैठ गई।

इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष माया जायसवाल, ज्ञानती सिंह,उषा यादव,मीना पासवान,रीना पाठक,गमलावती यादव,उषा चैहान,प्रेम सुन्दरी पासवान,अमलावती कुशवाहा मौजूद रही।

About Samar Saleel

Check Also

जम्मू-कश्मीर में दवाइयों की कमी पर प्रशासन ने कही यह बड़ी बात…

जम्मू-कश्मीर में दवाइयों की कमी पर प्रशासन ने बोला है कि श्रीनगर में 1666 में से 1165 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *