Breaking News

तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

जयपुर। जयपुर में एक तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।कानोता थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही तीन साल की एक बच्ची के साथ कल रात पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय एक युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फरार हो गया।

दुष्कर्म की इस घटना के संबंध में

दुष्कर्म की इस घटना के संबंध में थानाधिकारी गौरी शंकर बोहरा ने आज बताया कि मालपुरा चौक निवासी यह तीन वर्षीय मासूम अन्य बच्चों के साथ कल रात घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान पड़ोसी युवक पवन रैगर ने बच्ची को सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि बच्ची के शोर मचाने पर माताकृपिता वहां पहुंचे और उन्होंने बच्ची को घायल अवस्था में जयपुर के जे के लोन अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि पीडिता के पिता की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी पवन रैगर  के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर किया गया है।

आरोपी की तलाशी के लिये पुलिस दल अलग अलग स्थानों पर भेजे गये है। जयपुर के जे के लोन अस्पताल की उपाधीक्षक डा अर्चना जौहरी ने बताया कि अस्पताल के सर्जिकल गहन चिकित्सा ईकाई में भर्ती पीडिता की स्थिति स्थिर है, और फिलहाल किसी प्रकार के आपरेशन की जरूरत नहीं है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सुलझा हुआ, सेवाभावी नेता राम नाईक: सुमित्रा महाजन

• 90 वर्ष पूर्ति पर राम नाईक का अभिनंदन समारोह अत्यंत सुलझा हुआ, सेवाभावी संघ ...