Breaking News

MP संजय सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के सांसद (MP) संजय सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा जो दावे कर रही है, वो झूठे साबित हो रहे हैं । पदयात्रा के दौरान मोहम्दाबाद से बरौली तक सड़कें नहीं केवल गड्डे मिले जबकि पिछले वर्ष मुख्यमंत्री ने 15 जून तक प्रदेश की सभी सड़कें गड्डेमुक्त बनाने की बात कही थी । योगी राज में सड़कों का नहीं गड्डों का विकास हुआ है । प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही गई है, 30 प्रतिशत बलात्कार की घटनाएँ बढ़ीं है, गुंडाराज अपने चरम पर है। महिलायें बेटियाँ सुरक्षित नहीं है, मारकर फेंक दी जा रही है ।

MP ने उठाये कई मुद्दे

उन्होंने प्रेसवार्ता में बागपत जेल में हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या पर कहा कि अभिरक्षा में हत्या हो जाना एक बड़ी घटना है, जाँच से कई बिंदु स्पस्ट होंगे लेकिन एक बात बिलकुल तय है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है व प्रदेश जंगलराज में तब्दील हो चुका है ।

उन्होंने कहा कि हिंसा से कोई देश नहीं बदलता है, योगी और भाजपा के लोगों को हिंसा की मानसिकता से बाहर निकलना चाहिए।प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आन्दोलन के अगले चरण में सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में ही प्रदेश के शेष चारों प्रान्तों में जन अधिकार पदयात्रा की जाएगी।

प्रेसवार्ता के दौरान अवध प्रांत की अध्यक्षा ब्रज कुमारी, प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह, नीलम यादव, पूर्वांचल प्रांत अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष काज़ी इमरान लतीफ़ शामिल हुए।

 

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...