Breaking News

मिथुन के बेटे मिमोह ने की शादी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी शनिवार को रद्द कर दी गई थी। यह फैसला मिमोह के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए दुष्कर्म और धोखाधड़ी के आरोपों की जांच करने समारोह स्थल पर पहुंची पुलिस टीम के आने के बाद लिया गया था। लेकिन अब खबर है कि आज यानी 10 जुलाई को मिमोह की शादी कर ली है।

मिथुन के ऊटी वाले भव्य होटल में की शादी

मंगलवार को मिथुन के ऊटी वाले भव्य होटल में मिमोह अपनी मंगेतर मदलसा शर्मा से शादी की। आयोजन को बेहद निजी रखा गया। मदालसा की मां को आपने अक्सर टीवी और सिनेमा में देखा होगा। उनका नाम शीला डेविड है। उन्हें आप इस तस्वीर से भी पहचान सकते हैं।

इससे पहले खबर थी कि दिल्ली की एक कोर्ट ने कथित रेप के मामले में मिमोह और उनकी मां योगिताबाली को राहत देते हुए अग्रिम जमानत मंजूर कर दी है। गौरतलब है कि तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के ऊटी में स्थित मिथुन के होटल में यह शादी होनी थी।

पुलिस के पहुंचने के बाद समारोह जहां स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद दुल्हन का परिवार वहां से तुरंत चला गया।
दरअसल, एक महिला ने मिमोह के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जबकि उनकी मां योगिताबाली के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप था।

इस मामले में दिल्ली की एक कोर्ट ने कहा था कि दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए प्रथमदृष्ट्या आरोप पर्याप्त हैं। इसके बाद मिमोह और योगिताबाली ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी।

हालांकि हाई कोर्ट से दोनों को कोई राहत तो नहीं मिली, लेकिन दिल्ली स्थित न्यायालय में जाने की इजाजत दे दी गई। शनिवार को इस संबंध में दिल्ली की कोर्ट में सुनवाई के दौरान दोनों को अग्रिम जमानत मिल गई। एजेंसी

 

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...