Breaking News

युवा रालोद कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन, पुलिस ने रोका

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को युवा रालोद (राष्ट्रीय लोकदल) के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर जमकर प्रदर्शन किया व सरकार विरोधी नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोकने के लिए रालोद मुख्यालय से विधानसभा जाने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग कर सभी कार्यकर्ताओ को आगे बढ़ने से रोक दिया।

युवा रालोद का रोजगार, कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर प्रदर्शन

राजधानी लखनऊ में युवा रालोद के कार्यकर्ताओं ने यूपी में रोजगार, कानून व्यवस्था व महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। रालोद कार्यकर्त्ता आज राष्ट्रीय लोकदल के मुख्यालय से विधानसभा का घेराव करने निकले ही थे की पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही बैरिकेडिंग के ज़रिये रोक लिया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प शुरू हो गयी।

  • इस दौरान कार्यकताओं ने “बहुत हुई महंगाई की मार, अब की बार रालोद सरकार”, “नौजवानों को काम दो या बेरोजगारी भत्ता दो”, तथा “मोदी ,योगी हाय हाय” जैसे नारे लगाये तथा पुतला फूंक विरोध प्रदर्शन किया।

युवा रालोद की मांग थी कि प्रदेश में रिक्त पड़े स्थानों को जल्द से जल्द भरा जाए तथा सरकारी नौकरी में लिए जाने वाले आवेदन शुल्क को पूरी तरह से माफ़ किया जाए। साथ ही शिक्षा की गुणवक्ता के लिए भी सरकार कोई ठोस कदम उठाए।

  • इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी वसीम रजा और प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल व अनेक कार्यकर्तागण शामिल थे।

रिपोर्ट – वरुण सिंह/रवि गोकुल

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...