Breaking News

महाखेडा : जमीनी विवाद को लेकर मारपीट

लालगंज/रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के महाखेडा गांव में जमीन की पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट की घटना हुयी है।लालगंज पुलिस ने मारपीट की घटना में पीडित योगेन्द्र कुमार पुत्र प्रेमलाल कुरील की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमीनी विवाद को लेकर महाखेडा गांव में

पीड़ित योगेन्द्र कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर महाखेडा गांव के ही कमल कुमार,सिवम कुमार,लक्ष्मी देवी आदि ने एक राय होकर उसे मारा पीटा है।सिर पर ईंटे से चोट पहुंचायी है।पुलिस ने घायल योगेन्द्र का मेडिकल लालगंज सरकारी अस्पताल मे कराया है।चिकित्सको ने सिर मे गम्भीर चोट होने के चलते जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है।घटना मे आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही न होने से पीडित योगेन्द्र बुरी तरह भयभीत है।पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को पकडा नही है।

अन्य खबरें

पालीथिन के खिलाफ चलाया अभियान

लालगंज/रायबरेली। पालीथिन के उपयोग को रोकने के लिये तहसील प्रसासन व नगर पंचायत लालगंज के द्वारा संयुक्त रूप से सघन जांच अभियान चलाया गया।नायब तहसीलदार खीरो रीतेस कुमार व नगर पंचायत के अधिसासी अधिकारी अजीत कुमार बागी ने गांधी चौराहा लालगंज से करूणा बाजार चौराहे तक सभी दुकानो का निरीक्षण कर करीब 7-8 किलो पालीथिन जब्त किया है।नायब तहसीलदार ने दुकानदारो को चेतावनी देते हुये कहा है कि भविष्य मे पालीथिन का प्रयोग करने पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।

संजय मौर्य लालगंज के नये कोतवाल

लालगंज/रायबरेली।पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने लालगंज कोतवाल का स्थानांतरण कर दिया है।लालगंज के कोतवाल मुकेस बाबू चौहान को एसपी कार्यालय डीसीआर बी मे भेजा गया है।वहीं हरदोई से आये संजय मौर्या को एसपी ने लालगंज की कमान सौंपी है।अब देखना यह है कि ताबड तोड आपराधिक घटनाओ को रोकने मे संजय मौर्या कैसे सफल होते है।लालगंज कोतवाल का स्थानांतरण संघ कार्यालय विवाद व बैंक आफ बडौदा बहाई मे हुयी साढे आठ लाख की चोरी से जोडा जा रहा है।

आरोपी को भेजा गया जेल

लालगंज/रायबरेली।लालगंज पुलिस ने धारा 376 के नामजद आरोपी सेमरपहा गांव निवासी सोनू सोनकर पुत्र विनोद कुमार सोनकर उर्फ मुनइया को पकडकर जेल भेज दिया है।एसआई अजय यादव ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी किस्म का व्यक्ति है।उसे पकडकर जेल भेजा गया है।

रत्नेश मिश्रा

 

About Samar Saleel

Check Also

भीख मांगने वालों ने कुचला महिला का सिर, स्टेशन की पार्किंग में फेंका; मामूली विवाद पर वारदात को दिया अंजाम

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन की धौली प्याऊ पार्किंग ...