Breaking News

Karni sena : सरकार कराए मुन्ना बजरंगी की हत्या की सीबीआई जांच

जौनपुर। माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका भले ही इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तकनीकी आधार पर खारिज कर दी हो पर मांग खत्म नहीं हुई है। उनकी पत्नी की इस मांग को अब उस संगठन का साथ मिला है जिसने कभी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर पूरे देश में आंदोलन करवा दिया था। इसमें कई जगह हिंसा भी हुई थी। जी हां करणी सेना Karni sena, अब यह संगठन मुन्ना बजरंगी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सामने आया है।

Karni sena एक बड़ा आंदोलन

जौनपुर पहुंचे करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह ‘वीरू’ ने कहा हे कि जिस तरह से बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गयी। उसके पीछे की सच्चाई सिर्फ सीबीआई जांच के जरिये ही जनता के सामने आ सकती है। कहा कि करणी सेना प्रदेश की योगी सरकार से यह मांग करती है कि वो मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की सीबीआई जांच कराएं। मांग पूरी न होने पर न सिर्फ प्रदेश बल्कि पूरे देश में करणी सेना एक बड़ा आंदोलन करेगी।

हत्याकांड के पीछे

‘वीरू’ ने कहा कि मुन्ना बजरंगी की जिस तरह से बागपत जेल में हत्या को अंजाम दिया गया है उससे साफ लगता हे कि यह कोई सोची समझी साजिश है। ऐसे में सरकार को यह बताना होगा कि इस हत्याकांड के पीछे किसका हाथ था। करणी सेना हमेशा क्षत्रियों के साथ साथ समाज में जिनके साथ भी अन्याय हो रहा है उनको न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करती है और आगे भी करती रहेगी।

बजरंगी के परिवार को

मुन्ना बजरंगी के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए वीर प्रताप सिंह ने कहा कि 21 जुलाई को मुन्ना बजरंगी की तेरहवीं में शामिल होने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ संगठन के कई पदाधिकारी जौनपुर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि मुन्ना बजरंगी के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए करणी सेना साथ खड़ी है। जिस तरह से शासन-प्रशासन की मिली भगत से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उसका यदि सही से खुलासा सीबीआई जांच द्वारा नहीं कराया गया तो हम लोग चैन से बैठने वाले नहीं।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...