Breaking News

Kannava : संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला शव

बछरावां (रायबरेली)। बछरावां थाना क्षेत्र के Kannava कन्नावा गांव के पास स्थित रेलवे क्रासिंग के निकट 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला है। आशंका है कि देर रात ट्रेन की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Kannava : रेलवे सुरक्षा बल के जवानों को मिला शव

विदित हो की थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कन्नावा गांव के पास स्थित रेलवे क्रासिंग के निकट गांव के ही रहने वाले शिवप्रसाद पुत्र गुरुप्रसाद उम्र लगभग 35 वर्ष देर रात शौच के लिए घर से निकले थे। काफी देर घर न पहुँचे तो परिवार के लोगों ने खोजबीन की लेकिन उनका कुछ पता न चल सका।

रात करीब ढाई बजे रेलवे लाइन पर रेलवे सुरक्षा बल के जवान पेट्रोलिंग कर रहे थे। जिनको रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का शव दिखा। जिसकी सूचना चौकी इंचार्ज सुरेश चंद्र तिवारी को दी गई। चौकी इंचार्ज ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुँची बछरावां पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त शिव प्रसाद के रूप में की।

शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसकी सूचना परिवारजनों को मिलते हैं परिवार में हड़कंप मच गया। पत्नी अनीता व बेटे आदित्य और आर्यन का रो-रो कर बुरा हाल है।

रत्नेश मिश्रा/मानस तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...