Breaking News

360 Realtors द्वारा आयोजित प्रॉपर्टी शो को मिली शानदार प्रतिक्रिया

लखनऊ। शहर में 21 और 22 जुलाई को 360 Realtors द्वारा आयोजित प्रॉपर्टी शो ज़बरदस्त कामयाब रहा। पहले दिन 200 से अधिक खरीददारों और निवेशकों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान बेची गई 50 फीसदी से ज़्यादा सम्पत्तियां शहर के बाहर स्थित हैं। प्रॉपर्टी शो के दौरान देश भर के अग्रणी डेवलपर्स द्वारा कई नई एवं चालू परियोजनाओं के ऑफर पेश किए गए हैं।

360 Realtors : हर सम्पत्ति की खरीद पर आकर्षक उपहार

360 रिएल्टर्स द्वारा आयोजित प्रॉपर्टी शो में खरीददारों को लखनऊ, दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, गोवा सहित कई शहरों में उपलब्ध प्रॉपर्टीज़- लक्ज़री अपार्टमेन्ट और विलाज़ देखने का मौका मिल रहा है। ज़्यादातर सम्पत्तियां 40 लाख रु से 2 करोड़ की कीमत के बीच हैं। कार्यक्रम के दौरान हर सम्पत्ति की खरीद पर आकर्षक उपहार आगंतुकों का आकर्षण केन्द्र बने हुए हैं। इनमें अन्तर्राष्ट्रीय यात्राओं से लेकर आईफोन तक शामिल हैं।

प्रॉपर्टी शो अपनी तरह का अनूठा शो है, जो लखनऊ के निवासियों को शहर के साथ-साथ शहर के बाहर की सम्पत्तियां भी उपलब्ध करा रहा है। प्रॉपर्टी शो में भारत के अग्रणी बिल्डर्स जैसे गोदरेज, सुपरटेक, ओमेक्स, पार्थ, एक्सपीरियॉन, पिनटेल, एक्सेला, अंतरिक्ष और जीएचडी ने हिस्सा लिया है।

देश भर से शीर्ष पायदान के बिल्डर्स एक ही मंच पर

इस मौके पर अंकित कंसल, सह-संस्थापक एवं एमडी 360 रिएल्टर्स ने कहा, ‘‘लखनऊ के खरीददारों और निवेशकों से मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं। इस समय शहर के निवासी घर घरीदने में सबसे ज़्यादा रुचि ले रहे हैं, बहुत से लोग शहर के बाहर भी निवेश करना चाहते हैं। हमें खुशी है कि देश भर से शीर्ष पायदान के बिल्डर्स हमारे साथ एक ही मंच पर इकट्ठा हुए हैं। इससे न केवल शहर के निवासियों को देश भर में उपलब्ध सम्पत्तियों के बारे में जानकारी मिल रही है, बल्कि वे शहर के बाहर मौजूद सम्पत्ति भी आसानी से खरीद पा रहे हैं, अन्यथा शहर के बाहर सम्पत्ति खरीदना बहुत ज़्यादा मुश्किल होता है और इसमें समय भी ज़्यादा लगता है।’’

हाल ही में लखनऊ के रियल एस्टेट बाज़ार में रूझान तेज़ी से बदले हैं, जहां एक ओर अन्य शहरों में बिना बिकी इन्वेंटरी और नीतिगत बाधाओं के चलते सम्पत्तियों की बिक्री पर असर पड़ा है, वहीं दूसरी ओर लखनऊ के निवासी सम्पत्ति की खरीद में ज़्यादा रुचि ले रहे हैं। उपभोक्ताओं एवं निवेशकों की बढ़ती मांग के चलते आने वाले समय में इस क्षेत्र में सकारात्मक रूझानों की उम्मीद की जा रही है।

360 रिएल्टर्स

360 रिएल्टर्स भारत की अग्रणी रियल एस्टेट कन्सल्टिंग कंपनी है जो सम्पत्ति के खरीददारों को आधुनिक कन्सल्टिंग सेवाएं उपलब्ध कराती है। 2014 के बाद से कंपनी के माध्यम से 10000 से अधिक सम्पत्तियां खरीदी जा चुकी हैं।

गुड़गांव में स्थित 360 रिएल्टर्स के देश भर में 40 से अधिक कार्यालय हैं। कंपनी एनआरआई उपभोक्ताओं को भारत में सम्पत्ति खरीदने में मदद करती है। इसके कार्यालय यूएई, कतर, बहरीन, कुवैत, ओमान, सऊदी अरब और सिंगापुर में भी हैं। कंपनी साईट विज़िट से लेकर, होम लोन, कानूनी सेवाओं और खरीद तक पूरी प्रक्रिया में उपभोक्ता की मदद करती है। कंपनी की स्थापना एक सीरियल उद्यमी अंकित कंसल द्वारा की गई, जो होम डेकोर, फर्निशिंग, इंटीरियर डिज़ाइन और होम फ्रैगरेन्स के क्षेत्र में विश्वस्तरीय कारोबार स्थापित कर चुके हैं।

About Samar Saleel

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...