Breaking News

शाहरुख खान ने भी बनाई वेब सीरीज

शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के को प्रोडक्शन में ये नेट फ्लिक्स की ओरिजनल वेब सीरीज़ होगी जिसकी घोषणा शुक्रवार को की गई। इमरान हाशमी इस सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। सीरीज़ का एक प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया गया जिसमें वो ये कहते हुए देखे जा सकते हैं कि भगवान ने हमें एक चेहरा दिया और हम इंसानों ने एक और चेहरा बना लिया।

शाहरुख खान की इस सीरीज में

शाहरुख खान की इस सीरीज में मूल रूप से कहानी चेहरे पर मुखौटा लगाया कर ज़माने के सामने ख़ुद को अलग अवतार में पेश करने की कहानी है लेकिन मामला असली है।

दरअसल ’बार्ड ऑफ ब्लड’ साल 2015 में आए बिलाल सिद्दीकी के उपन्यास पर आधारित है जिसे आठ भागों में बनाया जा रहा है। ये कहानी कबीर अहमद हाशमी की है ।

जो एक निलंबित जासूस है और अपनी नई ज़िंदगी के साथ पंचगनी में एक प्रोफ़ेसर का जीवन बिता रहा है और छात्रों को शेक्सपियर पढ़ाता है।

यही से वो देश पर आए खतरे और अपना प्यार पाने की कवायद में जुटा है। इस वेब सीरीज़ को हिंदी के अलावा अंग्रेजी, उर्दू और कुछ अन्य भाषाओं में भी बनाया जाएगा।

डेट निर्धारित नहीं

वैसे अभी तक इस वेब सीरीज़ को शुरू करने की डेट निर्धारित नहीं की गई है लेकिन बताया जा रहा है कि अगले महीने ये सीरीज़ नेट पर आ जायेगी।

कबीर अहमद को न सिर्फ दुश्मनों से दो दो हाथ करने के सारे गुर मालूम है बल्कि उसका तेज़ दिमाग है और उसके बल पर वो कई शातिर चालें चल कर सामने वाले के प्लान को फेल कर सकता है।

ये दावा किया जा रहा है कि बार्ड ऑफ ब्लड एक ऐसी सीरीज़ होगी जो अब तक भारत में कभी बनाई नहीं गई।

शाहरुख़ खान भी ख़ास तौर पर वेब सीरीज़ में दिलचस्पी ले रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला को भी प्रोड्यूस करने का घोषणा की है।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...