Breaking News

‘मोदी’ ने लोगों को पिलाई चाय!

लखनऊ। पीएम मोदी के आने से पहले ही राजधानी वासियों को उन्होंने दर्शन देते हुए खुद अपने हाथों से चाय पिलाई। राजधानी के हजरतगंज इलाके में पीएम मोदी द्वारा लोगों को चाय पिलाता देख उधर से गुज़रने वाला हर कोई हैरत में पड़ गया। पहले तो लोगों अचरज में दिखे लेकिन जब लोग पीएम की तरहसे दिख रहे व्यक्ति के नजदीक पहुंचे तब जाकर सारा मामला समझ में आया।

पीएम मोदी ने पिलाई चाय!

दरसल बात यह है कि पीएम मोदी नहीं बल्कि उनके जैसा हूबहू दिखने वाले हमशक्ल अभिनंदन पाठक हजरतगंज में भाजपा का प्रचार करने के इरादे से लोगों को चाय पिलाने पहुंचे थे। अभिनंदन पाठक को देखकर कई लोग उन्हें पीएम मोदी समझ कर धोखा खा गए,लेकिन करीब आने पर लोगों को ये समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि वो पीएम मोदी के हमशक्ल हैं। अभिनंदन पाठक पीएम मोदी के इतने बड़े फैन हैं कि उनके जैसा ही भेष धारण कर घूमते रहते हैं,जो लोगो के कौतुहल का कारण बन जाता हैं। हजरतगंज पहुंचे अभिनंदन ने लोगों को चाय भी पिलाई।

बीजेपी के पक्ष में वोट

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पीएम मोदी का हमशक्ल बीजेपी के प्रचार-प्रसार में उतरा हो। इसके पहले भी अलग-अलग चुनावों व कार्यक्रमों के दौरान पीएम मोदी के हमशक्ल सामने आए हैैं। पीएम मोदी जैसे दिखने वाले अभिनंदन पाठक भारतीय नमो सेवा दल के अध्यक्ष भी हैं। बतौर अभिनंदन पाठक उन्होंने पीएम मोदी के आगमन से उत्साहित होकर लोगों को चाय पिलाई और भाजपा के लिए प्रचार करते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने हेतु बीजेपी के पक्ष में वोट देने का निवेदन भी किया।

अतुल मोहन
अतुल मोहन

About Samar Saleel

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...