Breaking News

Poladpur : कर्मचारियों से भरी बस खाई में गिरी, 33 की मौत

महाराष्ट्र में पिकनिक मनाने के लिए महाबलेश्वर जा रहे रत्नागिरी स्थित कोंकणी कृषि विश्वविद्यालय के कर्मचारी, ड्राइवर और कंडक्टर समेत 34 लोग बस में सवार थे। जिनकी शनिवार करीब 9 बजे Poladpur पोलादपुर कस्बे के निकट अंबेनाली घाट पर कीचड़ में बस के फिसलने से वह अनियंत्रित होकर करीब 500 फीट गहरी खाई में गिर गयी जिसमें 33 लोग की मौत हो गयी।

Poladpur : सहायक निदेशक प्रकाश ने बताया

इस हादसे कोंकणी कृषि विश्वविद्यालय के जीवित बचे सहायक निदेशक प्रकाश सावंत देसाई ने बताया कि वह बस को खार्इ की आेर जाता देख रहे, बस से कूद गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और NDRF की टीम मौके पर पहुंची। तेजी से राहत व बचाव कार्य शुरू किया है। इस हादसे में करीब 33 यात्रियों की मौत हो गर्इ है। अब तक करीब 12 शवों को निकाला जा चुका है। वहीं बाकी शवों को निकालने का प्रयास जारी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

महाराष्ट्र में हुए इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर हादसे में जान गंवाने वालों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। पीएम ने कहा वह दुख की घड़ी में उनके परिवारवालों के साथ हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दुख व्यक्त करते हुए अपने कार्यकर्ताआें से पीड़ित परिवार की मदद को कहा है।

इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भी इस हादसे में प्रियजनों को खोने वालों के प्रति गहरी सहानुभूति जताई है। इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने रेल दुर्घटनाओं को कम करने में सक्रियता के लिए भारतीय रेलवे की सराहना की

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे द्वारा रेल दुर्घटनाओं को कम करने के लिए किए गए सक्रिय ...