Breaking News

इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण

बॉयोपिक और रीमेक फिल्मों को मिल रहे दर्शकों के अच्छे रिस्पांस के बाद बॉलीवुड में जैसे रीमेक बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है। पिछले दिनों खबरें आई थीं कि, रोहित शेट्टी और फराह खान क्लासिक फिल्म सत्ते-पे-सत्ता का ऑफिशियल रीमेक बनाने वाले हैं। हालांकि, लंबे वक्त तक ये फिल्म स्टारकास्ट को लेकर सुर्खियों में रही लेकिन, अब खबरें आ रही है कि इस फिल्म के लिए रोहित और फराह ने दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन का नाम फाइनल किया है। अगर ये खबर सही है तो फिल्म सत्ते-पे-सत्ता के जरिए पहली बार दीपिका और रितिक बिग स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक सत्ते-पे-सत्ता के लिए रितिक और दीपिका का नाम लगभग फाइनल हो गया है। रोहित और फराह ने मिलकर दीपिका और रितिक के नाम पर मोहर लगा दी है और जल्द ही वे इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देंगे। बता दें कि, जब दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो कई लोग उनकी खूबसूरती की तुलना हेमा मालिनी से करते थे। वहीं, फराह और रोहित के रिश्ते दीपिका से काफी अच्छे हैं और दोनों ही दीपिका को इस रोल के लिए परफेक्ट समझते हैं। जब फराह ने दीपिका को फिल्म की स्टोरी सुनाई तो उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी।

बताते चलें कि, क्लासिक फिल्म सत्ते-पे-सत्ता 7 भाईयों की कहानी है, जिसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी लीड रोल में नजर आए थे। जब इस फिल्म के ऑफिशियल रीमेक की बात हुई थी, तभी से इसके लीड एक्टर और एक्ट्रेस के नाम को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थी कि, इस फिल्म में शाहरुख खान, अक्षय कुमार या सलमान खान नजर आ सकते हैं लेकिन, अब लगभग साफ हो गया है कि इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में दीपिका और रितिक नजर आएंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म की टीम की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें कि, इस रीमेक फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे और फराह खान डायरेक्ट करेंगी। इस रीमेक फिल्म के जरिए दीपिका और रितिक की इस फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा।  इन दिनों रितिक अपनी फिल्म सुपर 30 में व्यस्त हैं। वहीं, दीपिका ने कुछ वक्त पहले ही फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की है। ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...