Breaking News

दर्दनाक हादसा : घर में सो रहे लोगों पर पलटा बेकाबू ट्रक, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिनमें बहुत से लोगों की जान भी जा चुकी है और बढ़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं। इस हादसों की ज्यादातर वजह तेज रफ्तार ही बनती है।

इसी तरह ही घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भी घटी है। कन्नौज जिले के गुरुसहायगंज क्षेत्र में टायर फटने से लहसुन लदा ट्रक सड़क किनारे सोनेलाल की झोपड़ी पर पलट गया, जिससे वहां सो रहे परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई और तीन रिश्तेदार घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना शुक्रवार तड़के घटी।

घटना कन्नौज जिले की है। गुरसहायगंज इलाके में दिल्ली से कानपुर लहसुन लेकर जा रहे ट्रक अगला टायर फट गया। इससे ट्रक बेकाबू होकर जीटी रोड किनारे बने कच्चे मकान पर पलट गया।

यहां घर के अंदर सो रहे सोनेलाल गिहार (40), उनकी पत्नी गुड़िया और परिवार के ही दो बच्चे साहिल पुत्र श्यामू (10), हब्बू पुत्र श्यामू (8) की दबने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि रिश्तेदार ईटोंगांव निवासी रंजीत, श्यामू पुत्र रमेश और देवा पुत्र सोनेलाल घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

गर्लफ्रेंड की सगाई होने पर प्रेमी युवक ने लगाई फांसी, सुसाइट नोट में लिखी ये बात…

प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे पाने के लिए कभी कभी शख्स किसी भी हद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *