Breaking News

लोगो के कहने पर इस अभिनेत्री ने खाया फायर पान,फिर जो हुआ…

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस निया शर्मा छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं. निया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़  फोटोज शेयर करती हैं. हाल में एक्ट्रेस वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है.निया ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दरअसल, निया इस वीडियो में फायर पान यानी जलता हुआ पान खाती नजर आ रही हैं. कुछ दिनों से निया मध्य प्रदेश के इंदौर में छुट्टियां मना रही हैं. इसी दौरान उन्होंने जलता हुआ पान खाते हुए अपना एक वीडियो भी बनाया  उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

वीडियो में निया पान खाने से पहले थोड़ा डरी, लेकिन लोगों के कहने पर वह पान खा लिया. पान खाते हुए वह जोर-जोर से चिल्लाने लगीं.

इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली रिएक्शन सामने आ रही है. निया का यह वीडियो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया, क्योंकि लोगों को लगता है कि वह इस वीडियो में ओवर एक्टिंग कर रही हैं. तो आईए, बिना देर किए आप भी देख लीजिए निया शर्मा का यह वीडियो.

बता दें की निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की बहुत ज्यादा पास अभिनेत्री रही हैं निया ने अपनी कॅरियर की आरंभ 2010 में ‘काली- एक अग्नि परीक्षा’ से की थीं. वहीं टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है  ‘जमाई राजा’ से उन्होंने बहुत ज्यादा पॅापुलेरिटी हासिल की.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...