Breaking News

विवाह के बाद रणवीर सिंह ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा- कहा…

रणवीर सिंह  दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक हैं. करीब 6 वर्ष तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने विवाह का निर्णय किया. दोनों पिछले वर्ष ही विवाह के बंधन में बंधे जिसके बाद अब रणवीर ने एक साक्षात्कार में रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए.
फेमिना मैगजीन को दिए साक्षात्कार में रणवीर ने बताया कि जब वो दीपिका से लंबे समय बाद मिलते हैं तो क्या करते हैं. निश्चित रूप से रणवीर सिंह का जवाब सुनकर उनके फैंस भी खुश हो जाएंगे जब उन्हें पता चलेगा कि आखिर क्यों ये कपल मोस्ट पॉपुलर है.
रणवीर सिंह से पूछा गया कि जब वो लंबे समय बाद दीपिका से मिलते हैं तो उनका क्या रिएक्शन होता है. जवाब में रणवीर बताते हैं कि ‘मैं अपनी पत्नी को पकड़कर किस करता हूं.‘ वीडियो में रणवीर किसी रिलेशनशिप एक्सपर्ट से कम नहीं लग रहे हैं.
रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 है. फिल्म में उनकी पत्नी  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का भूमिका निभाएंगी. विवाहके बाद यह कपल पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देगा.
रणबीर कपूर से अलग होने के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में चली गई थीं. इस बीच उनकी जिंदगी में रणवीर सिंह आए  उन्होंने हमेशा के लिए दीपिका का हाथ थाम लिया. 14-15 नवंबर 2018 को दीपिका पादुकोण  रणवीर सिंह ने विवाह कर ली. कपल ने कोंकणी  सिंधी रीति-रिवाजों से विवाह की है. इस दौरान मीडिया को समारोह से पूरी तरह दूर रखा गया.

About News Room lko

Check Also

इस वजह से नाराज़ हुए कायरा के फैन्स ट्वीट्स के ज़रिये निकाल रहे भड़ास…

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कार्तिक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *