Breaking News

हरियाणा अपहरण गैंग का पर्दाफाश, फिरौती नहीं देने पर काट देते थे अंगुलियां और कान

जयुपर पुलिस ने हरियाणा की अपहरण गैंग का पर्दाफाश कर सात बदमाशों को धरदबोचा। पुलिस ने पाया कि बदमाशों ने प्लास से युवकों की अंगुलियां और कान काट रखे थे। इन बदमाशों में एक फ्लैट किराए पर ले रखा था और उसमें तीन युवकों को बंधक बनाकर रख रखा था। बदमाशों ने बंधक युवकों के साथ बर्बरता करते हुए प्लास से उनकी अंगुलियां और कान भी काट दिए थे।

मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने जयपुर के अजमेर रोड पर स्थित ओमेक्स सिटी स्थित शंकरा रेजीडेंसी में एक फ्लैट ले रखा था। ये बदमाश फिरौती का पैसा नहीं मिलने पर बहुत बूरे तरीके से मारपीट करते थे। इन्होंने अपने फ्लेट में मुंबई के नुक्तान सेठ , आंध्रप्रदेश के चितुर निवासी पी.पलंग शाह और बीकानेर निवासी मोहम्मद शहजाद को बंधक बनाकर रख रखा था। बदमाशों ने ये फ्लैट 15 दिन पहले ही लिया था।

मामला के खुलासा जब हुआ कि बदमाशाें ने शनिवार रात अजमेर रोड पर खाना खाने आए चार युवकों से झगडा हो गया। झगडे के बाद बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर मालवीय नगर निवासी सार्थक को कार सहित अगवा कर ले आए। पुलिस ने जयपुर निवासी लोकेन्द्र सिंह, हरियाणा निवासी भवानी सिंह, दीपक रोहिला, राहुल यादव, पवन खाती, जितेन्द्र , अनुपम को गिरफ्तार कर लिया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...