Breaking News

फिल्म “भूलभूलैया-2” के लीड रोल में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन 

इस समय रज्जो से सोनू बने कार्तिक आर्यन के सितारें बुलंदियों पर हैं। कार्तिक आर्यन की ब्रैंड वैल्यू काफी बढ़ गई है, इसलिए उनको लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। लव रंजन की सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छिपी के बाद कार्तिक आर्यन अब एक और बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं, साथ ही उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।

मुंबई गरियारों से आयी खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन भूलभूलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं। जी हां अनीज बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म “भूलभूलैया-2” में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो रोल होगा।

2007 में आयी भूल भुलैया एक साइकोलॉजिकल बीमारी पर आधारित थ्रिलर और कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार सहित विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा जैसे कई बड़े सितारें थे। अनीज बज्मी अभी अपने पुराने प्रोजेक्ट में बिजी हैं, वह मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती का भी निर्देशन कर रहे हैं। बज्मी का ये बड़ा प्रोजेक्ट है जिसमें जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, इलियाना डि क्रूज़ और पुलकित सम्राट जैसे सितारे काम कर रहे हैं, ऐसे में फिल्म पागलपंती के शूट के बाद फिल्म भूलभूलैया के सीक्वल पर काम शुरू होगा।

फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर भी अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। देखना होगा की फिल्म मेकर्स भूल भुलैया की ही कहानी को आगे बढ़ाते है कि या इस बार कुछ नया करने वाले हैं।

About Samar Saleel

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...