Breaking News

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ‘बिग बॉस’ शो को जज करेंगे सलमान…

सलमान खान चाहे बड़े पर्दे पर आएं या टीवी पर, हमेशा खूब चर्चाओं में रहते हैं. हिंदुस्तान की सफलता के बाद रियलिटी शो बिग बॉस की तैयारियां प्रारम्भ हो चुकी हैं लेकिन उससे पहले सलमान शो में दिखने वाले हैं. इस शो में सलमान बतौर जज बनकर आएंगे.
टीवी पर आने वाले सेलेब्स में से सलमान खान हाईएस्ट पेड सेलेब हैं. इस बार वो डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में दिखेंगे. जाहिर है सलमान हैं तो इस बार शो ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. शो के कंटेस्टेंट के अतिरिक्त दर्शक भी इसे लेकर खूब उत्साहित हैं.
एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, सलमान खान शो में बतौर जज बनकर आएंगे. इस दौरान उनके साथ एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी रहेंगी. दरअसल, स्टार प्लस ने एक प्रोमो जारी किया है. जिसमें कंटेस्टेंट कहते हैं कि ‘क्या ‘भाई’ के साथ उनकी ‘बलिए’ भी होंगी?’ हालांकि किसी का नाम नहीं लिया गया है.

संगीता बिजलानी का 9 जुलाई को जन्मदिन था. इस दौरान उन्होंने सलमान के परिवार के साथ पार्टी की. सेलिब्रेशन की कई फोटोज़ आई थीं. जिसमें संगीता के साथ सलमान खान, यूलिया वंतूर, मोहनीश बहल, साजिद नाडियाडवाला पत्नी वर्धा के साथ दिखाई दिए. ऐसे में बोला जा रहा है कि संगीता बिजलानी शो को जज कर सकती हैं. बता दें कि सलमान खान नच बलिए के प्रोड्यूसर हैं. नच बलिए सीजन 9 का प्रसारण 19 जुलाई 2019 से स्टार प्लस पर होगा.

इससे पहले सेट से एक वीडियो लीक हुआ था. जिसमें सलमान कहते हैं कि ‘हर कोई मुझे हत्या मिस्ट्री समझकर सुलझाने निकलता है. जिंदगी में मुझे क्या-क्या सुनने को नहीं मिला है.सलमान ने अपनी विवाह की तारीख का किया एलान अपनी विवाह के सवाल पर रिपोर्टर पर फिर भड़के सलमान क्या सलमान की अगली फिल्म उनकी एक्स के साथ होगी कौन है वो बदनसीब जो सलमान का वास्तविक प्यार है? इतने सारे सवाल  कोई जवाब नहीं, सोच रहा हूं कि अब इन तमाम सवालों के जवाब दे ही डालूं.

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...