Breaking News

सलमान-गोविंदा को परेशान करने वाला ये क्यूट बच्चा, अब हो गया है इतना बड़ा…

सलमान खान और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म पार्टनर में नजर आया शरारती बच्चा हर किसी को याद होगा. अब वो बच्चा काफी बड़ा हो गया है. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर, अली हाजी 9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. अली हाजी को ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 में स्टूडेंट का किरदार निभाते देखा गया और अब वे एक्टर कुणाल कपूर के साथ फिल्म नोबलमैन में नजर आने के लिए तैयार हैं. आइये जानते हैं पार्टनर में सलमान खान और गोविंदा को परेशान करने वाला बच्चा कितना बड़ा हो चुका है.

अली हाजी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म फैमिली से की थी लेकिन उन्हें पहचान आमिर खान और काजोल स्टारर फिल्म “फना” में रेहान का किरदार निभाकर लोकप्रियता मिली. अली हाजी ने इसके अलावा सैफ अली खान स्टारर फिल्म “ता रा रम पम” में भी काम किया था. अली हाजी को सलमान खान और गोविंदा स्टारर फिल्म पार्टनर में भी काम किया था, जिसे आज भी जाना जाता है. अली इस फिल्म में लारा दत्ता के बेटे बने थे, जो बेहद शरारती था और उसने सलमान खान के किरदार की नाक में दम कर दिया था. पार्टनर के शरारती अली हाजी कितने बड़े हो चुके हैं, सलमान खान के साथ इस तस्वीर में देखा जा सकता है.

अली को देशभर से खूब प्यार मिला, जिसके बाद वे अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए फिल्मी दुनिया से दूर हो गए थे. अपना स्कूल खत्म करने के बाद अली हाजी ने दोबारा एक्टिंग की शुरुआत की. क्योंकि वे शुरू से एक एक्टर ही बनना चाहते थे. अली फिलहाल फिल्मों में काम के साथ-साथ अपना कॉलेज भी पूरा करने में लगे हुए हैं. वे बॉम्बे यूनिवर्सिटी से करेस्पोंडेंस बीए की पढ़ाई भी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने जय हिंद कॉलेज में पढ़ाई की थी.

अली का रिश्ता अपने को-स्टार सलमान खान के साथ आज भी अच्छा है. फिल्म पार्टनर में उन्होंने जो स्कूटर चलाया था वो सलमान ने ही अली को गिफ्ट में दिया था. इतना ही नहीं फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद भी अली, सलमान खान से इवेंट्स में मिलते रहे हैं और इन दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है. अली हाजी ने हाल ही में आई ऋतिक रोशन की सुपर 30 से अपना कमबैक किया है. इस फिल्म में वे आनंद कुमार के स्टूडेंट बने हैं. अब वे जल्द ही कुणाल कपूर की फिल्म नोबलमैन में नजर आएंगे.  ये फिल्म बच्चों की पढ़ाई और बुलिंग पर आधारित है.

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...