Breaking News

संजय सिंह ने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल 

सोनभद्र में हुए नरसंहार पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उसपर मकर हमला बोला। संजय सिंह ने बयान जारी कर कहा कि सोनभद्र में हुई नृशंस हत्या के बाद मुख्यमंत्री का ऐसा बचकाना और अगंभीर बयान ये साबित करता है कि उत्तर प्रदेश में हत्या, लूट, बलात्कार, मॉब लिंचिंग जैसे अपराध होते रहेंगे और योगी बाबा हिन्दू-मुसलमान में व्यस्त रहेंगे। अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही के बजाय मुख्यमंत्री योगी का गलत बयानबाजी करना दुर्भाग्यपूर्ण हैं।
प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है, अपराधियों में कानून का कोई भय नहीं है, दिनदहाड़े पुलिस कर्मियों की हत्या कर कैदियों को छुड़ा लिया गया है, ये घटनाएं योगी सरकार की बदहाल कानून व्यवस्था को चीख-चीख कर बताने के लिए काफी हैं, योगी सरकार अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही करने में विफल है।
उन्होंने कहा कि सोनभद्र नरसंहार में जमीन के विवाद को लेकर समय रहते प्रशासन उचित कार्यवाही करता तो इस तरह की दिल दहलाने वाली घटना न हो पाती, सरकार के इशारे पर प्रशासन सरकार से जुड़े लोगों को बचाने का काम करता रहा है जिसकी वजह से प्रदेश में जंगलराज कायम हो चुका है। जनता में भय का माहौल बना हुआ है ।
प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी सरकार चलाने में फेल साबित हुए हैं, वास्तविकता में शिक्षा, चिकित्सा और सुरक्षा सहित सभी मामलों में प्रदेश की हालत जर्जर हो चुकी है। इसके बाबजूद योगी खुद ही अपनी वाहवाही बटोरने में लगे हुए हैं ।

About Samar Saleel

Check Also

मायावती ने मुख्तार की मौत पर जताया दुख, बोलीं- परिवार के आरोपों की उच्चस्तरीय जांच जरूरी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने ...