Breaking News

कंगना रनौत के हाथ लगी एक बड़ी फिल्म, निभाएंगी जासूस…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आने वाली नायिका केंद्रित एक्शन थ्रिलर, ‘धाकड़’ में जासूस का किरदार निभाएंगी. कंगना ने इस बात का खुलासा करते हुए न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है. हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं है. मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं.” इस फिल्म का निर्देशन रजनीश ‘राजी’ घई कर रहे हैं.

फिल्म निर्माता हॉलीवुड के एक प्रमुख एक्शन निर्देशक को खोज रहे हैं, ताकि विस्तृत दृश्यों को कोरियोग्राफ कर सकें. फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी. फिलहाल, शुक्रवार को कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ रिलीज होने वाली है.

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले कंगना का फिल्म के सॉन्ग लॉन्च की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, पत्रकार जहां एक्ट्रेस को बैन करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कंगना ने भी माफी न मांगने की कसम खा ली है. इतना ही नहीं कंगना ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कृपया मुझे बैन कर दीजिए. इन सब विवादों के बीच कंगना ने जी न्यूज को इंटरव्यू भी दिया.

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...