Breaking News

रोहित शेट्टी द्वारा साक्षात्कार के दौरान गोलमाल 5 की खुली ये पोल

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा एक साक्षात्कार के दौरान गोलमाल 5 के बारे में बात करते हुए बताया गया है कि वो फिल्म की कहानी पर कार्य कर रहे हैं।

आगे रोहित का बोलनारहा कि गोलमाल सीरीज़ बनाना उनके लिए थोड़ा सरल रहता है व ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है कि अब गोलमाल उनकी नहीं बल्कि दर्शकों की फिल्म बन चुकी है। अतः दर्शकों को पता है कि गोलमाल में क्या देखने को मिलेगा।

आगे निर्देशक ने बोला कि इस तरह से उन्हें भी अपने दर्शकों की पूरी समझ है व जिस तरह दर्शकों को पता है कि रोहित उन्हें फिल्म में कौन सा मसाला कितनी मात्रा में देंगे, वहीं दूसरी तरफ, रोहित को भी यह पता है कि दर्शक को उनकी फिल्म से क्या व कितनी उम्मीदें रहती हैं।

निर्देशक रोहित शेट्टी का बोलना है कि अब गोलमाल केवल उनकी फिल्म है व उनकी डिमांड है व मैं बस उस प्रोडक्ट की डिलीवरी देने का कार्य मैं करता हूं। इसीलिए मुझे गोलमाल बनानी ही चाहिए। गोलमाल सीरीज़ के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने आगे बोला कि मेरे लिए गोलमाल का आईडिया साफ है-दर्शकों को खुश करना। उनके मुताबिक, इसलिए गोलमाल के भूमिका बिल्कुल सीधे व आसान रहते हैं व उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जा सकता, उनकी किसी हरकत में आप लॉजिक नहीं ढूंढ सकते, बस फिल्म आपको खुश करनी चाहिए।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...