Breaking News

आने वाली इस फिल्म में अजय देवगन व रणबीर कपूर भी मुख्य किरदार में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण व सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को अगली फिल्म में एक साथ देखा जा सकता है।

समाचार है कि ये दोनों एक साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। लव रंजन की इस फिल्म में अजय देवगन व रणबीर कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अतिरिक्त कुछ दिनों से ये खबरें भी आ रही हैं।इसके अतिरिक्त हाल ही में दीपिका पादुकोण व रणबीर कपूर को डायरेक्टर लव रंजन के घर के बहार स्पॉट किया गया था। इसके बाद इन दोनों के साथ में कार्य करने की खबरें आ रही हैं।

बता दें, इससे पहले ये समाचार भी आ चुकी है कि नुसरत भरुचा भी इस प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में अजय देवगन एक्टर रणबीर कपूर के पिता की किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग वर्ष के अंत तक प्रारम्भ हो जाएगी। इसके बाद फिल्म अगले वर्ष 2020 में रिलीज़ कर दी जाएगी। लेकिन बता दें, अब तक इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है। इस फिल्म को लव रंजन डायरेक्ट व प्रोड्यूस दोनों करने वाले हैं।

अजय देवगन को रणबीर कपूर के पिता की किरदार में देखना बहुत ही मजेदार होगा। तो वहीं अभी हर किसी के मन में ये सवाल जरूर आएगा कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी या फिर अजय देवगन कि पत्नी की किरदार में दिखाई देंगी। अब ये तभी पता चलेगा जब आगे की जानकारी सामने आएगी।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...