Breaking News

चार महीने की मासूम को मां ने ट्रामा सेंटर की छत से

लखनऊ। राजधानी में एक मां ने बच्चे की बीमारी से तंग आकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना ट्रॉमा सेंटर में हुई, जहां की चौथी मंजिल से उसने मंगलवार सुबह बच्चे को नीचे फेंक दिया। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी बनाई और शोर-मचाना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी और इंस्पेक्टर पंकज सिंह पहुंचे। ट्रॉमा सेंटर के सीसीटीवी फुटेज से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। सिक्‍युरिटी गार्ड से पूछताछ जारी है।

कुशीनगर निवासी शांति

दरअसल, कस्या कुशीनगर निवासी शांति पत्‍नी राजन सिंह ने 23 अप्रैल को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चे को जन्म दिया। जन्‍म से ही बच्‍चे का लिवर खराब था और इसी बीच उसे पीलिया भी हो गया।

जिसके चलते 26 मई को ट्रॉमा सेंटर इलाज के लिए लाया गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह पति और देवर ट्रॉमा सेंटर के बाहर सोए थे। तभी महिला ने ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से अपने चार माह के बच्‍चे को नीचे फेंक दिया। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी गढ़ते हुए शोर-मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच बच्‍चे का शव बरामद कर लिया गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर के सीसी फुटेज खंगाले। जिसकी मदद से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। चौक पुलिस के मुताबिक, 4 माह के बच्चे की जान लेने वाली मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...