Breaking News

फिल्म ‘सुपर 30’ अब दिल्ली में भी हुई टैक्स फ्री, डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कही ये बात

रितिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ के लिए एक और गर्व का क्षण आ गया है। फिल्म को अब देश की राजधानी दिल्ली में भी टैक्स-फ्री घोषित कर दिया गया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में ‘सुपर 30’ को टैक्स-फ्री करने की घोषणा की है और एक के बाद एक बड़ी सफलता के बाद, सुपर 30 देश में अपनी मनोरंजक और प्रेरक कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है!

इससे पहले, सुपर 30 को बिहार (Bihar), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), गुजरात (Gujarat) में टैक्स-फ्री किया गया था और अब भारत (India) की राजधानी नई दिल्ली (New Delhi) ने भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी गई है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा ‘दिल्ली सरकार फिल्म ‘सुपर 30′ को टैक्स फ्री बना रही है जिससे कि इस फिल्म से दिल्ली में ज्यादा से ज्यादा स्टूडेंट्स और टीचर इंस्पायर हो सकें।’

वहीं, सुपर 30 के अभिनेता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को इसके लिए धन्यवाद दिया।

फिल्म को दर्शकों से उत्कृष्ट समीक्षा मिल रही है और सबसे मनोरंजक प्रक्षेपवक्र के साथ फिल्म की प्रेरणादायक कहानी देशवासियों का दिल जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर दमदार बढ़त के साथ धूम मचा रही है। भारत के उपराष्ट्रपति से लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री तक, सुपर 30 को कई भारतीय राजनेताओं द्वारा सरहाया जा रहा है!

फिल्म में मृणाल ठाकुर, आदित्य श्रीवास्तव, अमित साध, नंदीश सिंह और पंकज त्रिपाठी जैसे प्रमुख कलाकार की टोली भी अपने अभिनय के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज हो चुकी है और 100 करोड़ क्लब में एंट्री के साथ पूरे देश में प्यार और प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...