Breaking News

दिशा पाटनी के लिये मुश्किल भरे थे यह 6 महीने, जब सिर पर लगी गंभीर चोट के कारण …

एक्टिंग के साथ-साथ दिशा पाटनी बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और ग्लैमर के लिए भी खूब जानी जाती हैं. दिशा के इंटेंस एक्सरसाइज के वीडियोज और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. अदाकारा दिशा अपने फैन्स को फिटनेस गोल्स भी देती रहती हैं. वहीं दिशा के खतरनाक जिमनास्टिक मूव्स देखते ही बनते हैं.हालांकि क्या आप यह जानते हैं कि मुश्किल स्टंट की प्रैक्टिस करने के दौरान दिशा के सिर में गंभीर चोट भी लग गई थी, जिसके बाद उन्हें कुछ भी याद नहीं रहा था.

हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा ने यह कहा कि एक बार बजरी से भरे फर्श पर ट्रेनिंग करते हुए उनके सिर में चोट आ गई थी. यह चोट इतनी गंभीर थी कि 6 महीनों के लिए वे अपनी याददाश्त तक खो बैठी थीं. दिशा ने बताया कि, “मैंने 6 महीने के लिए अपनी लाइफ खो दी थी, क्योंकि मुझे कुछ भी याद नहीं था.”

दूसरी ओर दिशा का यह मानना है कि इन चीजों की प्रैक्टिस में चोट लगना लाजमी है. वे कहती है कि “जब में शूटिंग नहीं करती हूं. तब में हफ्ते में अलग-अलग दिन जिमनास्टिक और मिक्स मार्शल आर्ट किया करती हूं. वहीं मार्शल आर्ट करना जिमनास्टिक से भी आसान है. जिमनास्टिक करने हेतु आपका कंसिस्टेंट होने के साथ बहादुर होना भी बेहद जरूरी है.”आज मैं जहां भी हूं, वहां पहुंचने में मुझे काफी समय लगा है. आपको हर दिन ये करना होता है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे जल्द मोहित सुरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मलंग में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी लीड रोल में नजर आएंगे.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...