Breaking News

सर्जरी के बाद महिला के पेट से निकला 1.5 किलो सोना-90 सिक्के…

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक महिला के पेट से डेढ़ किलोग्राम गहने और 90 सिक्के ऑपरेशन के बाद निकाले गए. महिला मानसिक रूप से अस्थिर बताई गई है. उसकी उम्र 26 साल है.रामपुरहाट के सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ बिश्वास ने कहा कि 26 साल की महिला के पेट से 5 और 10 रु के 90 सिक्के और गहने मसलन चेन, नाक की अंगूठी, झुमके, चूड़ियां, पायल, कलाई के बैंड और घड़ियां मिलीं.

डॉक्टर सिद्धार्थ बिश्वास ने कहा, ‘हमने सर्जरी के बाद महिला के पेट से कुल 90 सिक्के निकाले. उन्होंने कहा कि आभूषण ज्यादातर तांबे और पीतल के बने थे लेकिन कुछ सोने के आभूषण भी थे.

वहीं महिला की मां के अनुसार उन्होंने देखा कि घर से गहने गायब हो रहे थे. उन्होंने बताया, ‘मेरी बेटी मानसिक रूप से अस्वस्थ है. पिछले कुछ दिनों से वह खाना खाने के बाद हर बार फेंक देती थी.’

साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को उसके भाई की दुकान से सिक्के मिले हैं. जब हमने देखा है कि गहने गायब हो रहे हैं, लेकिन जब भी हमने उससे पूछताछ की, वह रोने लगती थी. इसके बाद हम उस पर नजर रखते थे लेकिन किसी तरह वह इन सभी चीजों को निगलने में सफल रही. वह पिछले दो महीनों से ठीक नहीं थी.;

महिला की मां के मुताबिक, हम उसे अलग निजी डॉक्टरों के पास ले गए थे लेकिन वो ठीक नहीं हुई. इसके बाद उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लगभग एक सप्ताह तक अगल टेस्ट करने के बाद बुधवार को उसका ऑपरेशन किया.

About News Room lko

Check Also

चेन्नई सेंट्रल से भाजपा उम्मीदवार विनोज ने की पीएम की तारीफ, कहा- हमें उनकी कार्यशैली पर भरोसा है

लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही भाजपा ने पांचवी सूची भी जारी कर दी। इसमें ...