Breaking News

कीकू शारदा ने कही सुनील ग्रोवर के बारे में ये बात…

कपिल शर्मा के शो की पॉपुलैरिटी गिरते जा रही है। पहले जिनता कपिल के शो का टीआरपी था अब नहीं रहा। इसके कई कारण हो सकते हैं पर एक कारण सुनील ग्रोवर का शो छोड़कर जाना भी है। ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते समय फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। शो बहुत समय तक ऑफएयर भी रहा, लेकिन फिर कपिल ने द कपिल शर्मा शो की शुरुआत की।

सुनील को छोड़ कपिल के बाकी करीबी सितारे शो में नजर आ रहे हैं। कहा गया कि सुनील को शो में लाने की काफी कोशिशें भी की गईं। कपिल के साथ सुनील के आने, न आने को लेकर अक्सर रिपोर्ट्स भी आती रहती हैं। लेकिन फैंस को अभी सुनील के लौटने का इंतजार है। अब एक इंटरव्यू में कीकू शारदा ने कहा कि वे सुनील को शो में मिस करते हैं।सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। कीकू शारदा ने कहा, हमारी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री शो पर दिखती थी, जब हम साथ में काम करते थे, लाइव शोज करते थे। कीकू शारदा का कहना है कि सुनील ग्रोवर खुशमिजाज हैं और उन्हें उनके साथ हैंगआउट करने बेहद पसंद है। कीकू शारदा ने कहा कि वे कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर को मिस करते हैं। लेकिन ये मेरे हाथ में नहीं है, चीजें होती हैं, लेकिन शो बंद नहीं होता चलता रहता है। कॉमेडियन ने बताया कि वे और सुनील ग्रोवर अपने अपने काम में बिजी रहते हैं। इसलिए उनकी कम ही मुलाकात हो पाती है। लेकिन उनका संपर्क खत्म नहीं हुआ है वे मैसेज के जरिए टच में रहते हैं।

कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा, बच्चा यादव बने हैं। अपनी जबरदस्त कॉमेडी और ह्यूमर के चलते कीकू शारदा शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं। बीते वीकेंड कपिल के शो में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिरकत की थी। शो में जमकर मस्ती हुई थी।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...