Breaking News

प्रदेश की योगी सरकार जनविरोधी : वसीम हैदर 

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने प्रदेश सरकार को जनविरोधी बताते हुये कहा कि वर्तमान उ0प्र0 सरकार के मुख्यमंत्री योगी जी ने अपने कार्यकाल में न तो विकास कार्य कराये हैं और न ही प्रदेश का विकास करने की कोई मंशा  है, जो भी कार्य थोडा बहुत कराया है उनमें भ्रष्टाचार व्याप्त होने के कारण समय से पहले ही दम तोड़ रहा हैं जिसका नजारा 5 हजार करोड़ रूपये की लागत से निर्माणाधीन आउटर रिंग रोड फैजाबाद रोड़ को देखने से प्रतीत हो रहा है।

श्री हैदर ने सर्विस रोड की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुये कहा कि आउटर रिंग रोड़ भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिससे उनके ड्रीम प्रोजेक्ट की पोल जनता के सामने खुल गयी है। उन्होंने कहा कि हद तो यह है कि सड़क के नीचे जलापूर्ति की लाइन गुजर रही है, मगर इंजीनियरों और निर्माणकर्ता कम्पनी ने इसकी परवाह नहीं की फलस्वरूप लापरवाही के साथ-साथ प्रोजेक्ट की गुणवत्ता के साथ खिलवाड़ किया गया है और इसमें भ्रष्टाचार की बू आ रही है। उन्होंने आउटर रिंग रोड निर्माण में प्रयोग की गयी सामग्री की जांच कराने की मांग करते हुये कहा कि इतनी जल्दी कैसे रिंग रोड़ धस गयी इससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था।

कार्यदायी संस्था द्वारा तय मानकों के अनुरूप कार्य किया गया कि नहीं इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। श्री हैदर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मशवरा देते हुये कहा कि प्रदेश में साम्प्रदायिकता का मीठा जहर घोलने के बजाय विकास कार्यो की ओर अपना ध्यान केन्द्रित करना चाहिए, जिससे प्रदेश का चहुंमुखी विकास सम्भव हो सके और प्रदेश की जनता राहत की सांस महसूस कर सके।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को झटका, मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ी

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आप नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री ...