Breaking News

मछलियों की रखवाली कर रहा 20 वर्षीय युवक, मछलियों के ही बांध में गिरा और फिर…

राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के रामसागर बांध में मछलियों की रखवाली कर रहे 20 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक रामसागर बांध में मछली पालन ठेकेदार के यहां चौकीदारी का काम करता था।

स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से युवक के शव को बाहर निकालकर बाड़ी सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले के जांच अधिकारी भागचंद के मुताबिक 20 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र रामकतिया गुर्जर निवासी जवार पुरा थाना बसईडांग रामसागर बांध में मछली पालन ठेकेदार के यहां चौकीदारी का काम करता था।

बीती रात अशोक मछलियों की रखवाली करने के दौरान बांध की पाल पर टहल रहा था। टहलते समय युवक गलती से चिकनी मिट्टी की तरफ चला गया, जिससे उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया। घटना की खबर जैसे ही अन्य साथियों को हुई तो हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू चलाकर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...