रायबरेली : जिला पंचायत सभागार में कर्मचारियों की विदाई

रायबरेली। जिला पंचायत के सभागार में सेवानिवृत्त अपर मुख्य अधिकारी तथा सेवानिवृत्त एओ प्रेम चन्द्र शुक्ल व लिपिक कृष्ण कुमार वर्मा को जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री, एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, विधायक राकेश प्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह आदि सहित अधिकारियों, कर्मचारियों व पंचायत के सदस्यों ब्लाक प्रमुखों आदि ने जिला पंचायत सभागार में भावभीनी विदाई दी।

रायबरेली : मृदभाषी व मिलनसार हैं अपर मुख्य अधिकारी

जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री द्वारा पूर्व सेवा निवृत्त कर्मचारियों का माल्यार्पण कर व स्मृति चिन्ह देकर इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। डीएम ने सेवानिवृत्त अपर मुख्य अधिकारी बी0के0 सिंह चौहान तथा अन्य कर्मचारियों के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि सेवानिवृत्ति पर उसी कर्मचारी को याद किया जाता है जिनका कार्य बेहतर होता है। सेवानिवृत्त अपर मुख्य अधिकारी बी0के0 सिंह चौहान मृदभाषी व मिलनसार है। उनके कार्य में विकास कार्यो को एक नई गति मिली।

विधायक ने कहा कि सेवानिवृत्त एएमए ने अपने अनुभव से लोगों की भलाई की तथा दूसरों को बढ़ाने का कार्य किया। इस मौके पर सेवा निवृत्त एएमए वी0के0 सिंह चौहान ने सभी का अभार प्रकट करते हुए लोगों के स्नेह के कारण मैं यहां पर लगभग साढे ग्यारह वर्ष सकुशल कार्य किया, जिसका मैं सभी का तहदिल से शुक्रगुजार हूँ।

उन्होंने एक कविता पाठ करते हुए कहा कि –

परिवर्तन एक जीवन है, इससे न तुम कभी घबराना,
आशाओं की पग डंडीयों पर, नित आगे बढ़ते जाना।

इस मौके पर हास्य कवि मधूर श्रीवास्तव ने भी अपने हास्य कविताओं से लोगों को गुदगुदाया तथा सेवानिवृत्त कर्मियों को भावभीनी बिदाई दी।

♦अन्य ख़बरें♦

⇒ लाखो रुपये कीमत की शराब के साथ एक गिरफ्तार

ऊंचाहार(रायबरेली)। आबकारी विभाग की टीम ने क्षेत्र के खरौली गंगा तट के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से लाखो रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद की है।

ऊंचाहार-खरौली मार्ग पर गंगा तट से थोड़ा पहले सड़क के बाई ओर शनिदेव का मंदिर है। इस मंदिर के पास क्षेत्र के पूरे ठकुराइन मजरे कंदरावा निवासी सर्वेश कुमार की दुकान है। बुधवार की दोपहर रायबरेली मुख्यालय से आयी आबकारी विभाग की टीम ने इस दुकान पर छापा मार दिया। जहां से कई बोरियों मे शराब की शीशी बरामद की है। देशी शराब की इन शीशीयों मे नकली शराब बरामद की गयी है, मौके से कुल 9 हजार शीशी शराब बरामद की गयी है।

बताया जाता है कि लंबे अरसे से वहाँ पर अवैध रूप से शराब बेंचा जा रहा था। यह शराब प्रतापगढ़ जनपद लायी गयी थी। पकड़े गए व्यक्ति से पुलिस व आबकारी विभाग के लोग पुंछतांछ कर रहे है। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि आबकारी विभाग ने शराब बरामद की है। मामले मे कार्यवाही की जा रही है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *