तो क्या अमर सिंह हो रहे हैं केसरिया!

लखनऊ। राज्यसभा सांसद अमर सिंह के भाजपा से जुड़ने की खबरों ने अब तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। अमर सिंह पहले से ही अपने कई बयानों से इस तरफ इशारा करते आए हैं। वहीं हाल ही के उनके इंटरव्यू ने इस बात को और मजबूती प्रदान कर दी है। अमर सिंह ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी की खूब तारीफ की है और आगे का जीवन उन्हीं के लिए समर्पित करने का ऐलान भी किया है। वहीं सुभासपा से चुनाव लड़ने पर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

खबरों के अनुसार अमर सिंह

खबरों के अनुसार एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान हालाकि अमर सिंह ने इस बात को खारिज नहीं किया कि वो भाजपा में जाएंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने इसका फैसला भाजपा राष्ट्रीय अध्य्क्ष अमित शाह पर जरूर छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि “मैं बीजेपी से जुड़ूं या नहीं, लेकिन अब मोदी जी के लिए ही काम करूंगा।“ पीएम मोदी द्वारा लखनऊ में अमर सिंह को लेकर दिए गए बयान के बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलों को मजबूती मिली थी।

अमर सिंह ने इसपर कहा कि लखनऊ में मोदी जी का बेहतरीन भाषण सुनने के बाद मुझे वर्धा में गांधी जी की लिखी हुई बात याद आ गई। इस गुजराती के मनोभाव को मोदी जी ने समझा है। कांग्रेस के नेताओं को गांधी की लिखी गई चिट्ठी को पढ़ना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मैं पीएम मोदी को निजी तौर पर बहुत पसंद करता हूं। मेरी आगे की जिंदगी उन्हीं के नाम है।

सपा-बसपा पर हमला

अमर सिंह ने सपा-बसपा पर भी हमला करते हुए उन्हें ’जातिवादी’ करार दिया। उन्होंने कहा कि वह मायावती या अखिलेश की बजाय पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ जाना पसंद करेंगे। वहीं अमर सिंह ने कहा कि अगर मुझे मायावती, ममता बनर्जी और मोदीजी में से किसी को एक को पीएम पद का उम्मीदवार चुनना हो, तो मेरा वोट निश्चित तौर पर आखिरी ’एम’ मतलब मोदी जी के साथ जाएगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

कछुओं ने महिला को बनाया शिकार

आगरा। शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *