Vijay Ratnakar Gutte गिरफ्तार, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के निर्देशक

अभिनेता अनुपम खेर की आने वाली फिल्म ” द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के निर्देशक Vijay Ratnakar Gutte को जीएसटी के सिलसिले में धोखा-धड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Vijay Ratnakar Gutte : 34 करोड़ की धोखा-धड़ी

मुंबई में डायरेक्टर जनरल ऑफ गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स इंटेलिजेंस (DGGSTI) ने विजय गुट्टे को 34 करोड़ की धोखा-धड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक़ उनकी कंपनी ” वी आर जी डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड ” ने हॉरिजन आउटसोर्स सॉल्युशंस प्राइवेट लिमिटेड से एनीमेशन और मैनपावर सर्विस हासिल करने के लिए फर्जी इनवॉइस ली थी, जिसमें 34 करोड़ रुपए जीएसटी के शामिल थे। उसके बाद से ही हॉरिजन कंपनी 170 करोड़ रुपए से अधिक के जीएसटी फ्रॉड के लिए सरकारी रडार में थी।

इसे भी पढ़े – विदेशी मेहमान नहीं बुलायेंगे इमरान खान

निर्देशक विजय गुट्टे गिरफ्तार

गुट्टे ने अब तक बॉलीवुड में तीन फिल्में बनाई हैं और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के साथ अपना निर्देशन शुरू किया था जिसमे अनुपम खेर बतौर लीड रोले उस फिल्म में अभिनय करने वाले हैं। बहरहाल मुंबई में डायरेक्टर जनरल ऑफ गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स इंटेलिजेंस ने 34 करोड़ की धोखा-धड़ी के आरोप में निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे को आरोप ककर तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

लम्बे समय से बीमार चल रहे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *